हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 26, 2023, 1:12 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतक में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के 2 कर्मचारियों पर केस दर्ज, स्टोर से साढ़े 6 लाख का सामान चोरी का आरोप

रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के मैनेजर की शिकायत पर स्टोर के दो कर्मचारियों पर (reliance smart point employee case in rohtak) पुलिस ने स्टोर से साढ़े 6 लाख रुपए का सामान गायब करने को लेकर केस दर्ज किया है.

reliance smart point employee case in rohtak
रोहतक में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के 2 कर्मचारियों पर केस दर्ज

रोहतक: रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के 2 कर्मचारियों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर 6 लाख 64 हजार रुपए का सामान गायब कर दिया. घटना काठमंडी स्थित रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट की है. रोहतक शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में बुधवार को इस संबंध में मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार रिंकू राणा काठमंडी स्थित रिलायंस फ्रेश में स्टोर मैनेजर है. उन्होंने 2 कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

इन पर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर 6 लाख 64 हजार 544 रुपए का सामान गायब करने का आरोप है. रोहतक शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में बुधवार को इस संबंध में मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस में दर्ज शिकायत में रिंकू ने बताया कि काठमंडी में ही रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट है. इस स्टोर के सामान की चेकिंग हुई तो पता चला कि 6 लाख 64 हजार 544 रुपए का सामान गायब है.

पढ़ें :हरियाणा में विदेश भेजने के नाम पर बड़ी ठगी, दो आरोपियों ने मिलकर ऐसे रची साजिश, एक गिरफ्तार

जांच के दौरान पता चला कि हुडा कांप्लेक्स स्थित रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के कर्मचारी ने सामान गायब किया है. दोनों की पहचान अंबेडकर कॉलोनी निवासी हेमंत, न्यू चिन्योट कॉलोनी निवासी कर्मचारी मनोज और ताऊ नगर निवासी सिक्योरिटी गार्ड अंकित के रूप में हुई है. इन तीनों कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध मिली है. स्टोर मैनेजर ने बताया कि हुडा कांप्लेक्स स्थित स्टोर का कर्मचारी हेमंत अकसर शाम के समय काठमंडी के स्टोर में आता था.

पढ़ें :पुलिस की नकारात्मक छवि को सुधारने के लिए सड़क पर उतरे अधिकारी, मार्च निकालकर लोगों से की मुलाकात

वह स्टोर के अंदर रखे हुए महंगे सामान को बॉक्स के नीचे छिपाता और फिर उन महंगे सामान को सस्ते मॉल से ढक कर रखता था. स्टोर से जाते समय सस्ते सामान में से एक सामान का बिल कटवाता था और सिक्योरिटी गार्ड अंकित को देता था ताकि कोई शक न कर सके. इन सामान का बिल भी वह अक्सर कर्मचारी मनोज से ही कटवाता था. बाद में मनोज व अंकित की मदद से सामान को स्टोर से बाहर ले जाता था. स्टोर मैनेजर की शिकायत पर रोहतक शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में तीनों कर्मचारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 407 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details