हरियाणा

haryana

रोहतक में लुटेरी दुल्हन का आतंक! शादी के एक हफ्ते में हफ्ते बाद लाखों के गहने और नकदी लेकर फरार

By

Published : Feb 8, 2022, 11:31 AM IST

Rohtak Crime News: हरियाणा के जिले रोहतक में लुटेरी दुल्हन (Rohtak Looteri Dulhan) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में गांव सीसर से एक नया मामला सामने आया है, जिसमें पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि उनकी नई नवेली दुल्हन शादी के एक हफ्ते बाद ही गहने और नकदी लेकर फरार हो गई.

rohtak-looteri-dulhan
शादी के एक हफ्ते में हफ्ते बाद लाखों के गहने और नकदी लेकर फरार

रोहतक:हरियाणा के जिला रोहतक में एक अनोखा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रोहतक के गांव सीसर खास से एक नई नवेली दुल्हन शादी के एक हफ्ते में ही अपने ससुराल वालों के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर फरार (Bride Absconding With Cash In Rohtak) हो गई. शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनकी नई नवेली बहु घर से करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गई है.

जानकारी के मुताबिक रोहतक के सीसर खास गांव के मुकेश की शादी 31 जनवरी 2022 को पंजाब के मोगा के बटर कालान की वीरपाल कौर के साथ हुई थी. यह शादी पंजाब की मोगा कोर्ट में रजिस्टर्ड हुई. शादी के बाद मुकेश अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर सीसर खास गांव आ गया. इस दौरान घर पर तमाम प्रकार की रस्म भी अदा की गई.

पीड़ित के मुताबिक एक सप्ताह तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन 7 फरवरी की सुबह 5 बजे मुकेश सोकर उठा तो पत्नी वीरपाल कौर घर पर नहीं मिली. उसकी आसपास तलाश की गई. पंजाब के मोगा में भी पता किया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. इसी दौरान मुकेश ने घर पर चेक किया तो डेढ लाख रुपये के कीमत के जेवरात और 50 हजार रूपये भी नहीं मिले.

ये पढ़ें-Rohtak Crime News: लोहे की रॉड लेकर गांव के ही मंदिर में चोरी करना घुसा शख्स, सीसीटीवी में हुई हरकतें कैद

पीड़ित ने इस मामले में महम पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी गई. हालांकि पुलिस ने शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 346 के तहत केस दर्ज कर फरार दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि रोहतक में यह पहला मामला नहीं है कि जब शादी के कुछ ही दिन बाद दुल्हन घर से जेवरात व नकदी लेकर फरार हुई हो. हाल ही में रोहतक के मदीना गांव से भी एक दुल्हन इसी प्रकार चली गई थी. मदीना के युवक की शादी भी पंजाब में ही हुई थी. इस शादी में बिचौलिए की भूमिका मदीना के ही एक दंपत्ति ने अदा की थी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details