हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नकली IPS ने घंटों तक झाड़ा डॉक्टर पर रौब, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रोहतक पीजीआई में आए एक नकली आईपीएस ने हंगामा मचा दिया और डॉक्टरों से बदसलूकी करने लगा. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 1, 2019, 10:14 PM IST

वारदात सीसीटीवी में कैद

रोहतक: बीते गुरुवार को पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में तैनात डॉक्टरों में उस समय खलबली मच गई जब एक युवा पुलिस गार्ड डॉक्टरों पर रौब झाड़ने लगा और कहने लगा कि वह रोहतक में एएसपी के पद पर तैनात है और लोगों से मिली शिकायत के निवारण के लिए पीजीआई का निरीक्षण करने आया है.

ये सारी घटना पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस को फुटेज दिखाने पर पता चला कि वह युवा नकली आईपीएस बन कर घूम रहा था जिसकी शिकायत पीजीआई प्रशासन ने पुलिस में दी है.

क्लिक कर देखें वीडियो

पंडित बीडी शर्मा पीजीआईएमएस हेल्थ यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने बताया कि 2 दिन पहले एक युवा असली पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ रात के समय में पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में आया और डॉक्टरों से बदसलूकी करने लगा. यहां तक कि आरोपियों ने वहां रखे रजिस्टर की भी छानबीन की.

थाना पीजीआईएमएस के एसएचओ का कहना है कि एक नकली आईपीएस द्वारा ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने की शिकायत पीजीआई प्रशासन से उन्हें प्राप्त हुई है. जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details