हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का आरोपी DSP गिरफ्तार, पहले भी खा चुका है सलाखों की हवा

रोहतक में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां डीएसपी पद पर कार्यरत पुलिस अधिकारी ने एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद डीएसपी ने महिला के घर पर शराब के नशे में पहुंचकर धमकी भी दे डाली है. शिकायत के बाद डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Nov 24, 2019, 11:16 AM IST

महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का आरोपी DSP गिरफ्तार

रोहतकःहरियाणा पुलिस के डीएसपी पद पर कार्यरत पुलिस अधिकारी द्वारा एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पुलिस वर्दी और पद के नशे में डीएसपी ने उस महिला के घर पर शराब के नशे में धमकी देने पहुंच गया. जिसके बाद महिला कांस्टेबल ने डीएसपी से तंग आ कर मनचले डीएसपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी.

रातों-रात अदालत में हुई पेशी
मामला रोहतक से सामने आया है. जहां हरियाणा पुलिस में तैनात डीएसपी पद पर कार्यरत अधिकारी ने महिला कांस्टेबल के साथ छेड़खानी की है. यही नहीं शराब के नशे में धुत्त डीएसपी महिला को धमकी देने उसके घर पहुंच गया. रोहतक पुलिस ने महिला कांस्टेबल की शिकायत पर डीएसपी विजिलेंस नरेंद्र सिवाच को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी डीएसपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का आरोपी DSP गिरफ्तार

ये है मामला
जानकारी के मतुाबिक करीब 6 महीने पहले हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो रोहतक (विजिलेंस) में डीएसपी पद तैनात डीएसपी नरेंद्र सिवाच ने वहीं कार्यरत एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की थी. डीएसपी कई बार बुरी नियत से उसे तंग करता और अपने ऑफिस में बिठाए रखता. डीएसपी की गलत हरकतों से तंग आ कर महिला कांस्टेबल ने डीएसपी नरेंद्र सिवाच के खिलाफ अर्बन पुलिस थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दी. उसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. फिलहाल वो बेल पर बाहर आया हुआ था और पंचकूला हेडक्वार्टर में इसी शिकायत पर ट्रान्सफर किया हुआ था.

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम: MG रोड पर हुड़दंग करती युगांडा मूल की युवतियां गिरफ्तार, नहीं दिखा पाईं पासपोर्ट-वीजा

नशे में धुत्त DSP पहुंचा महिला के घर
इसी बीच शनिवार को डीएसपी नरेंद्र सिवाच नशे की हालत में महिला कांस्टेबल के घर पहुंच गया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. महिला कांस्टेबल ने पुलिस थाने में डीएसपी के घर पहुंचकर धमकी देने की शिकायत दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी डीएसपी नरेंद्र सिवाच को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को रात को ही कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details