हरियाणा

haryana

रोहतक पुलिस ने किया ट्रैक्टर ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, पूरे प्रदेश में 16 वारदात का खुलासा

By

Published : Aug 7, 2023, 5:52 PM IST

रोहतक पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पूरे प्रदेश में 16 वारदातों का अब तक खुलासा हो चुका है. पकड़े गये आरोपियों की निशानदेही पर 7 ट्रॉली भी बरामद कर ली गई हैं.

tractor trolley thief gang in rohtak
tractor trolley thief gang in rohtak

रोहतक: ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी करने वाले एक गिरोह के 3 बदमाशों को रोहतक पुलिस की एंटी व्हीकल थेफ्ट (एवीटी) टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पूरे हरियाणा में इनके खिलाफ दर्ज 16 मुकदमों का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार किये गए बदमाशों के खिलाफ रोहतक में खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस पूछताछ में सभी ने चोरी की वारदात कबूल कर ली है. पकड़े गये आरोपियों के पास से 7 ट्रॉलियों बरामद गई हैं.

रोहतक एएसपी मेधा भूषण ने बताया कि रोहतक जिले के आईएमटी थाने में एक ट्रॉली चोरी होने का मामला दर्ज हुआ था. जिस पर कार्रवाई करते हुए एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने भिवानी के रहने वाले राजेश, रोहतक के रहने वाले करण और झज्जर के रहने वाले सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. जब इनसे पूछताछ की गई तो बड़ा मामला निकलकर सामने आया. इन्होंने रोहतक में ही नहीं पूरे हरियाणा में बहुत सी चोरियां की है. इनके खिलाफ पूरे हरियाणा में 16 मुकदमे दर्ज हैं.

रोहतक में गिरफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी के आरोपी.

ये भी पढ़ें-रोहतक में फिल्मी स्टाइल में युवती लापता, घर से ले गई 15 लाख कैश और सोने के गहने

एएसपी ने बताया कि रोहतक में दर्ज मुकदमों में 4-5 जगहों पर चोरी करने की वारदात कबूल कर ली है. 7 ट्रालियां भी इनके पास से बरामद कर ली गई हैं. उन्होंने बताया कि तीनों युवा हैं और बेरोजगारी के साथ-साथ नशे के भी आदी हैं. इसी वजह से इन्होंने अपराधिक गतिविधियां करनी शुरू कर दी. इनका टारगेट केवल ट्रैक्टर ट्रालियां ही रहती थी.

चोरी से पहले ये रेकी करते थे कि गली व सड़क पर ट्रॉलियां कहां-कहां खड़ी रहती हैं. जिसके बाद एक ट्रैक्टर के माध्यम से उनको यह चुरा लेते थे. अभी तक की पूछताछ में इनसे 7 ट्रॉली बरामद हो चुकी हैं जबकि एक ट्रॉली इन्होंने कबाड़ी को बेचने की बात कबूली है. कबाड़ी ने उस ट्रॉली को स्क्रैप करके बेच दिया. पुलिस जल्दी ही उस कबाड़ी को भी गिरफ्तार करेगी. पुलिस को उम्मीद है कि गिरफ्तार किए गये आरोपियों से पूछताछ में कई अन्य वारदात का खुलासा भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें-होटल में कमरा किराये पर लेकर चोरी, 2 टीवी, कैमरा और नकदी चुराकर चोर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details