हरियाणा

haryana

रोहतक में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 8 वर्षीय मासूम को कुचला, हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 10, 2023, 8:34 PM IST

रोहतक में ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलने से 8 वर्षीय मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत (road accident in rohtak) हो गई. बच्चे के पिता ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

road accident in rohtak
रोहतक में ट्रैक्टर ट्रॉली ने 8 वर्षीय मासूम को कुचला

रोहतक: रोहतक में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक आठ वर्षीय मासूम को कुचल दिया. घटना रोहतक में घरौंठी गांव की है, जहां रात को यह दर्दनाक हादसा हुआ है. मृतक के पिता उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और उसका परिवार ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम करता है. इसलिए वे परिजनों के साथ ईंट भट्टे पर ही रहते हैं. पुलिस के अनुसार रात को ईंट लेने आए ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे आ जाने से 8 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई.


मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बांदा निवासी 8 वर्षीय रमन पुत्र उमेश के रूप में हुई है. उमेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पांच बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे व तीन बेटियां हैं. इनमें सबसे छोटा बेटा रमन है. उमेश गांव घरौंठी स्थित ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है. इसलिए उसका परिवार भी ईंट भट्टे पर ही रहता है. उन्होंने बताया कि उसका बेटा रमन रात को उसके साथ ईंट भट्टे पर मौजूद था. इस दौरान वहां पर ट्रैक्टर-ट्रॉली आई, जिसने उसके बच्चे को कुचल दिया.

ये भी पढ़ें :करनाल में कार की टक्कर से बाइक सवार 2 भाइयों की मौत, परिवार में छाया मातम, जानें पूरा मामला

जिसके कारण उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोग एकत्रित हो गए, जो रमन को रोहतक पीजीआई में लेकर गए. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लाखन माजरा पुलिस थाना रोहतक के जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रोहतक में सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें :Road Accident in Rohtak: ट्रॉली टायर के नीचे आने से महिला की मौत, हादसे में पति और बेटा घायल

पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता उमेश के बयान दर्ज किए हैं. जिसके आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पीड़ित पिता के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details