हरियाणा

haryana

रोहतक: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं

By

Published : Nov 1, 2020, 5:48 PM IST

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने 55वें हरियाणा दिवस पर प्रदेश वासियों को बधाई दी. इस दौरान दीपेंद्र ने बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन सरकार पर भी हमला बोला.

rajya sabha mp deepender hooda wishes people on 55th Haryana Day
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं

रोहतक:हरियाणा के 55वें स्थापना दिवस पर राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश वासियों को बधाई दी और हरियाणा के तरक्की की कामना की. इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने दस सालों के अंदर प्रदेश के विकास को रोक दिया है.

हुड्डा ने कहा कि जिस सोच के साथ हरियाणा का गठन हुआ था. वे उम्मीद करते हैं कि वो सोच आगे बढ़ती रहे और हमारा प्रदेश विकास और तरक्की के रास्ते पर बढ़ता रहे, लेकिन हरियाणा दिवस के मौके पर उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार पर सवाल खड़े कर दिए.

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं

सांसद ने कहा कि मौजूदा सरकार का कार्यकाल पिछले कार्यकाल से भी फ्लॉप रहा है और स्थिति ये है कि प्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व क्राइम के मामले में आगे बढ़ता जा रहा है.

यही नहीं, प्रदेश सरकार घोटालों पर पर्दा डालने का काम कर रही है. क्राइम के हालात तो इस कदर हैं कि दिनदहाड़े बदमाश सड़कों पर गोलियां चलाते फिर रहे हैं और बहन बेटियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं बची हैं. उन्होंने कहा कि हालात को देखते हुए प्रदेश के भविष्य की चिंता है, लेकिन बरोदा उपचुनाव के नतीजे के बाद यह सरकार हिल जाएगी.

ये भी पढ़ें:बरोदा में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, नेता प्रतिपक्ष ने किया 12 गांवों का तूफानी दौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details