हरियाणा

haryana

रोहतक: डकैती में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया

By

Published : Feb 16, 2022, 9:04 PM IST

रोहतक के खरावड़ बाईपास के नजदीक डकैती की वारदात में शामिल एक आरोपी को रोहतक पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार (Robbery accused arrested in Rohtak) कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी का दो दिनों की पुलिस रिमांड भेज दिया है.

Robbery accused arrested in Rohtak
Robbery accused arrested in Rohtak

रोहतक: जिले के खरावड़ बाईपास के नजदीक डकैती की वारदात में शामिल एक आरोपी को रोहतक पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार (Robbery accused arrested in Rohtak) कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी का दो दिनों की पुलिस रिमांड भेज दिया है.

पुलिस जानकारी के अनुसार रोहतक के हनुमान कॉलोनी निवासी रवि 12 दिसंबर 2021 को अपने दो दोस्तों के साथ कार में दिल्ली से रोहतक लौट रहा था. खरावड़ बाईपास के नजदीक पीछे से एक कार ने ओवरटेक कर उसकी कार से आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी. इससे पहले कि रवि और उसके दोस्त कुछ समझ पाते. कार से 2 हथियारबंद युवक नीचे उतरे और रवि और उसके दोस्तों पर पिस्तौल तान दी. बदमाशों ने उन्हें जान से मरने की धमकी दी. फिर बदमाशों ने रवि के दोस्त का मोबाइल फोन छीन लिया और बाद में रवि की कार छीनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने 70 लाख की हेरोइन के साथ कार सवार तस्कर को पकड़ा, सप्लाई देने पहुंचा था आरोपी

कार में रवि का पर्स और अन्य निजी कागजात भी थे. आईएमटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ कैलाश चंद ने बताया कि पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी निजामपुर निवासी जयदेव को गिरफ्तार कर लिया है. उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. वारदात में शामिल दूसरे आरोपी के बारे में भी रिमांड के दौरान जानकारी हासिल की जाएगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details