हरियाणा

haryana

इको फ्रेंडली होगी पीएम मोदी की रोहतक रैली, 4000 मटकों से बुझेगी लोगों की प्यास

By

Published : Sep 5, 2019, 11:53 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मटकों से पानी पिलाने का फैसला लिया गया है, ताकि रैली से राजनीतिक संदेश के देने के साथ-साथ लोगों को प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने के लिए जागरूक भी किया जा सके.

इको फ्रेंडली होगी पीएम मोदी की रोहतक रैली

रोहतकः8 सितंबर को रोहतक में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों को लेकर प्रदेश बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक रैली को इको फ्रेंडली और प्लास्टिक फ्री बनाए रखने का दावा किया जा रहा है. इसके लिए 4000 हजार मटके भी खरीदे गए हैं और रैली स्थल के हर ब्लॉक में इन मटकों को कपड़ा लगाकर मिट्टी में दबाया जा रहा है, ताकि पानी ठंडा रहे.

मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन ने ईटीवी भारत हरियाणा से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी जब से दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं, उनकी सबसे बड़ी चिंता प्लास्टिक को लेकर है और उन्होंने पूरे देश की जनता से गुजारिश भी की थी कि वह प्लास्टिक का प्रयोग ना करें.

क्लिक कर देखें वीडियो.

इसलिए रोहतक में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मटकों से पानी पिलाने का फैसला लिया गया है, ताकि रैली से राजनीतिक संदेश के देने के साथ-साथ लोगों को प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने के लिए जागरूक भी किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details