हरियाणा

haryana

खुलेआम उड़ाई जा रही हैं कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, लोग बोले- कोरोना नाम की कोई बीमारी नहीं

By

Published : Mar 30, 2021, 7:29 PM IST

एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा बढ़ रहा है लेकिन लोग बेपरवाह होते जा रहे हैं. लोगों का कहना है कि कोरोना नाम की कोई बीमारी नहीं है, अगर होती को असम और बंगाल की चुनावी रैलियों में हजारों लोग कोरोना से मरजाते.

rohtak corona updates
खुलेआम उड़ाई जा रही हैं कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, लोग बोले- कोरोना नाम की कोई बीमारी नहीं

रोहतक: देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है. अब हालात ये है कि कोरोना संक्रमितों का हर रोज का आंकड़ा 50 हजार से ऊपर जा चुका है, हालांकि प्रशासन और सरकार की तरफ से लोगों से बार-बार मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है.

लेकिन लोग किसी भी कीमत पर मानने को तैयार नहीं है और कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. रोहतक के मुख्य बाजार किला रोड के हालात ऐसें हैं कि ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

खुलेआम उड़ाई जा रही हैं कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, लोग बोले- कोरोना नाम की कोई बीमारी नहीं

ये भी पढ़ें:हरियाणा में बेकाबू होते जा रहे कोरोना के हालात, लोग भूले मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग

जब इन लोगों से पूछा गया कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना तो कई लोगों का जवाब चौंकाने वाला था. लोगों का कहना था कि कोरोना वायरस नाम की कोई बीमारी है ही नहीं, अगर ये बीमारी होती तो पश्चिम बंगाल, असम और केरल के चुनावी रैलियों में कोरोना क्यों नहीं बढ़ रहा है.

लोगों का कहना था कि किसान आंदोलन में बॉर्डर पर बैठे लोगों को कोरोना क्यों नहीं हो रहा है, इसलिए उन्होंने सरकार पर ही आरोप लगा दिया कि सरकार कोरोना के नाम पर लोगों को डरा रही है.

ये भी पढ़ें:बढ़ता कोरोना संक्रमण: गुरुग्राम में दो दिन में 600 से ज्यादा नए मामले आए सामने

वहीं दुकानदारों का कहना है कि वो सिर्फ उस समय मास्क उतारते हैं जब दुकान में कोई ग्राहक ना हो, अन्यथा ज्यादातर वो मास्क लगाकर ही रखते हैं और दुकान को भी हर रोज सेनेटाइज किया जाता है. साथ ही उनका कहना है कि ग्राहकों को भी कहते हैं कि वो मास्क लगाकर रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details