हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फिर विवादों में PGI रोहतक, डॉक्टर पर लगा लापरवाही की वजह से मासूम की जान लेने का आरोप

पीजीआई के डॉक्टर एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार डॉक्टरों पर लापरवाही के कारण एक  मासूम की जान लेने का आरोप लगा है. परिजनों का कहना है कि बच्चे को इंजेक्शन का ओवरडोज दिया गया, जिसकी वजह से बच्चे की मौत हो गई. इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि बोर्ड बना कर बच्चे का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा और जो भी दोषी होगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 6, 2019, 2:15 PM IST

फिर विवादों में PGI रोहतक

रोहतक: पीजीआई के डॉक्टर एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार डॉक्टरों पर लापरवाही के कारण एक मासूम की जान लेने का आरोप लगा है. परिजनों का कहना है कि बच्चे को इंजेक्शन का ओवरडोज दिया गया, जिसकी वजह से बच्चे की मौत हो गई. इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि बोर्ड बना कर बच्चे का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा और जो भी दोषी होगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

फिर विवादों में PGI रोहतक

फिर विवादों में PGI रोहतक

आपको बता दें कि माता दरवाजा चौक की रहने वाली मीना का 3 वर्षीय निर्भया को बुखार की शिकायत के चलते पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया था.
परिजनों का आरोप है कि इलाज कर रहे डॉक्टर ने परिजनों के मना करने के बाद भी इंजेक्शन का ओवरडोज दिया, जिसकी वजह से बच्चे की हालत खराब हो गई और उसकी जान चली गई.
इस घटना के सामने आने के बाद गुस्साए परिजनों ने रोहतक अनाज मंडी चौक पर जाम लगा दिया. काफी देर के बादपुलिस ने समझा-बुझा कर जाम खुलवा दिया और उचित कार्रवाई की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details