हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भूपेंद्र हुड्डा ने अमित शाह को बताया मित्र, बोले- उन्हें मेरी दोस्ती याद आती है, जानिए ऐसा क्यों कहा

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर चुकी है. इस वक्त सूबे में सियासी बयानबाजियां खूब जोरों पर है. सिरसा में रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा को चैलेंज किया, तो हुड्डा ने अलग ही अंदाज में उन्हें जवाब दिया.

By

Published : Jun 20, 2023, 10:52 PM IST

Bhupinder Hooda on Amit Shah
अमित शाह पर भूपेंद्र हु्ड्डा

भूपेंद्र हुड्डा ने अमित शाह को बताया मित्र, बोले- उन्हें मेरी दोस्ती याद आती है, जानिए ऐसा क्यों कहा

रोहतक:हरियाणा में चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज है. प्रदेश में आने वाले चुनाव को लेकर नेताओं में जुबानी जंग बढ़ गई है. हालांकि अभी चुनाव के लिए डेढ़ साल का समय बचा है लेकिन सियासत जोरों पर है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सिरसा में रैली करके बीजेपी का चुनावी शंखनाद कर दिया है. मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी प्रदेशवासियों को करोड़ों रुपये की सौगात दी. हरियाणा नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अमित शाह पर अलग ही अंदाज में तंज कसा.

ये भी पढ़ें:Amit Shah Rally In Haryana: अमित शाह का भूपेंद्र हुड्डा को चैलेंज, बोले- हरियाणा में चलाई 3D सरकार, खिलाड़ियों की तारीफ की

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा अपने निवास स्थान पर मंगलवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे. सिरसा रैली में अमित शाह ने हुड्डा पर जमकर हमला बोला था. अमित शाह के बयान पर चुटकी लेते हुए हुड्डा ने कहा कि अमित शाह तो मेरे मित्र है. उन्हें मेरी दोस्ती याद आती है. गौरतलब है कि सिरसा में 18 जून को अमित शाह का दौरा था. इस दौरान शाह ने रैली में संबोधन के दौरान भूपेंद्र हुड्डा का नाम लिए बिना ही थ्री डी का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने थ्री डी सरकार चलाई. पहला डी दरबारी, दूसरा डी दामाद और तीसरा डी डीलर.

अमित शाह ने कहा था कि हरियाणा का सीएम पहले रोहतक तक ही होता था, बाकी किसी की चिंता नहीं करता था. जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे प्रदेश का विकास कराया. हुड्डा ने अमित शाह के इस बयान पर भी तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार में प्रदेश बेरोजगारी,महंगाई, भ्रष्टाचार में नंबर वन पर आ गया है. हरियाणा में मनोहर सरकार में ये विकास हुआ है. भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी तो अभी पन्ना प्रमुख तक ही पहुंची है. इनके पन्ने तो फाड़ दिए है. कांग्रेस तो घर-घर लोगों के बीच पहुंच गई है. बीजेपी काम क्या करेगी अभी तो पन्ने ही पढ़े जा रहे हैं.

मंगलवार को हरियाणा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी पहुंचे थे. उन्होंने प्रदेश वासियों को करोड़ों रुपये की सौगात दी. जिसमें नए बनाए गए फ्लाईओवर का लोकार्पण किया. करनाल में रिंग रोड प्रोजेक्ट की भी आधारशिला रखी गई है. गडकरी के इस दौरे को लेकर भी भूपेंद्र हुड्डा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी जिस नेशनल हाईवे की बात करती है और अपने नाम से गिनती है, उनमें से 90 प्रतिशत हाईवे हमने बनाए हैं. उन्होंने कहा कि जो नेशनल हाईवे कांग्रेस ने बनाए हैं उनका रिकॉर्ड भी कांग्रेस के पास मौजूद है.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जेजेपी-बीजेपी गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है. जब तक स्वार्थ रहेगा तब तक चिपके रहेंगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस में गुटबाजी पर सफाई देते हुए साफ इंकार कर दिया कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. कांग्रेस में सब एक है.

ये भी पढ़ें:करनाल को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी 1700 करोड़ की सौगात, जानें रिंग रोड की क्या है खासियत

ABOUT THE AUTHOR

...view details