हरियाणा

haryana

कांग्रेस में लगी टिकटों की सेल, एक के साथ एक फ्री- रामबिलास शर्मा

By

Published : May 7, 2019, 6:29 PM IST

मंगलवार को रोहतक सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कोसली के कई गांवों का दौरा किया. प्रचार में उनके साथ शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भी मौजूद थे. दोनों ही नेताओं ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की.

रामवबिलास शर्मा, शिक्षा मंत्री

रोहतक: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए हरियाणा में 12 मई को वोट डाले जाएंगे. प्रत्याशी मतदाताओं का मन टटोलने के लिए भरी गर्मी में उन तक पहुंचे की कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को रोहतक लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा भी कोसली विधानसभा के दर्जनों गांवों में पहुंचे और जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

रामबिलास शर्मा ने कसा कांग्रेस पर तंज, देखें वीडियो

'ये चुनाव आम चुनाव नहीं है'
अरविंद शर्मा ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव आम चुनाव नहीं है. देश को मजबूत करने के लिए मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. आतंकवाद को खत्म करने के लिए बीजेपी को वोट देकर मोदी को मजबूत करें. ताकि देश का भविष्य सुरक्षित हाथों में रहे.

'10 मई को रोहतक में रैली करेंगे मोदी'
शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 मई को नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक में एक रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने पीएम की रैली में पहुंचकर उनके विचार सुनने का लोगों से आह्वान भी किया.

'कांग्रेस में लगी टिकटों की सेल'
इस कार्यक्रम में प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भी मौजूद थे. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में टिकटों की सेल लगी हुई है. एक के साथ एक फ्री!!जैसे दिवाली पर लगती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details