हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 18, 2023, 4:47 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतक में शराब पिलाकर नाबालिग लड़के से कुकर्म, अस्पताल में चल रहा इलाज

रोहतक में किशोर छात्र के साथ गलत हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर (Misbehave with student in Rohtak) लिया है. किशोर ने आरोप लगाया था कि शराब पिलाकर उसके साथ कुकर्म किया गया है.

Misbehave with student in Rohtak
Misbehave with student in Rohtak

रोहतक: 15 मार्च को एक छात्र को शराब पिलाकर उसके साथ कुकर्म करने की खबर सामने आई थी. किशोर छात्र की उम्र लगभग 17 वर्ष की बताई जा रही है. पीड़ित छात्र ने अपनी मां को बीते 17 मार्च को घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद किशोर की मां ने उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना शहर के पाड़ा मोहल्ला की बताई गई है. वहीं ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में शनिवार को केस दर्ज कर लिया गया.

फतेहपुरी कॉलोनी रोहतक के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र ने सातवीं कक्षा के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी और वह घर पर ही रहता है. जानकारी के मुताबिक छात्र को नशे की आदत है. 15 मार्च को वह अपने एक साथी पाड़ा मोहल्ला निवासी सुमित उर्फ बोदा के साथ उसके ऑफिस में बैठा हुआ था. इसके बाद वे दोनों पाड़ा मोहल्ला के ही एक व्यक्ति कालिया के घर चले गए.

बताया जा रहा है कि कालिया के माता-पिता का देहांत हो चुका है. कालिया के घर पर पाड़ा मोहल्ला का ही एक और व्यक्ति शंकर भी मौजूद था. रात करीब 10 बजे सुमित और कालिया कुछ सामान लेने के लिए बाहर चले गए. इस बीच शंकर ने छात्र को शराब पिला दी. उसे ज्यादा नशा हो गया. इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया गया. आरोप है कि छात्र के साथ गलत हरकत करने वाला शंकर है.

यह भी पढ़ें-पानीपत में DJ संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, करहंस गांव की दुकान में मिला शव

नशे में होने की वजह से छात्र उस रात कालिया के घर पर ही सो गया. फिर 16 मार्च को वह अपने घर गया. उसे दर्द हो रहा था. उस दिन उसने यह बात घर में किसी को नहीं बताई. फिर 17 मार्च को यह बात उसने अपनी मां को बताई. किशोर छात्र को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहतक में भर्ती कराया गया. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन रोहतक में शनिवार को छात्र के बयान के अधार पर शंकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 328, 377 व पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details