हरियाणा

haryana

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर देव हिंदू मंच के प्रधान को मिला धमकी भरा पत्र

By

Published : Feb 26, 2023, 12:15 PM IST

Updated : Feb 26, 2023, 12:42 PM IST

रोहतक से खबर है, जहां देव हिंदू मंच के प्रधान को एक पत्र मिला है, इस पत्र में उन्हें धमकी दी गई है. पत्र लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताया जा रहा है. पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कर ली गई है.

Dev Hindu Manch in Rohtak
Dev Hindu Manch in Rohtak

रोहतक:लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर देव हिंदू मंच के प्रधान को धमकी भरा पत्र मिला है. यह पत्र उनके घर में फेंका गया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. साथ ही इस पत्र के माध्यम से 50 लाख रूपये मांगे गए हैं. अर्बन अस्टेट पुलिस स्टेशन में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि शहर के सेक्टर-1 निवासी दलजीत सिंह देव हिंदू मंच के प्रधान हैं. सुबह के समय वह अपने घर में टहल रहे थे. जब वे मेन गेट की ओर गए तो वहां एक सफेद रंग का लिफाफा पड़ा हुआ था. जिसके अंदर एक पत्र मिला. पत्र पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग लिखा हुआ था.

पुलिस को दी गई ऑनलाइन शिकायत

पत्र में लिखा गया कि किसान का बेटा होकर मोदी की तारीफ करता है. दलजीत मलिक सब बंद कर दें वरना अच्छा नहीं होगा. 50 लाख रूपये भेज देना. दलजीत ने फिर पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिसमें कहा गया है कि उसकी किसी गैंग या व्यक्ति से कोई दुश्मनी नहीं है. इसलिए इस मामले की जांच की जाए और आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई हो ताकि उसे व उसके परिवार को किसी अनहोनी का सामना न करना पड़े.

यह भी पढ़ें-आस मोहम्मद हत्याकांड: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, किया चौकाने वाला खुलासा

अर्बन एस्टेट पुलिस स्टेशन रोहतक में शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. एसएचओ प्रहलाद सिंह का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है. दलजीत सिंह के घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है ताकि पत्र फेंकने वाले का पता चल सके.

Last Updated : Feb 26, 2023, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details