हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक में जेपी नड्डा के दौरे का दूसरा दिन, पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

जेपी नड्डा विश्वकर्मा स्कूल में कार्यकर्ताओं के साथ पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुन रहे हैं. इससे पहले उन्होंने विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस लोगों को संदेश दिया कि वो पर्यावरण को शुद्ध करें और पौधे लगाएं.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:33 AM IST

jp nadda

रोहतक:बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोहतक में आज दूसरा दिन है. जनता कॉलोनी के मयूर पार्क में जेपी नड्डा ने पौधारोपण किया और लोगों को पर्यावरण बचाने का संदेश दिया. जिसके बाद अब जेपी नड्डा विश्वकर्मा स्कूल में कार्यकर्ताओं के साथ पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुन रहे हैं.

पौधारोपण करते हुए जेपी नड्डा

इससे पहले शनिवार को बीजेपी के कार्यकारी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर पहुंचे और रोहतक में आयोजित शक्ति केंद्र प्रमुख पालक सम्मेलन में हिस्सा लिया.

'75 से भी ज्यादा सीटें बीजेपी जीतेगी'
वहीं उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि भले ही बीजेपी ने 75 प्लस का आंकड़ा जीत के लिए रखा हो लेकिन चुनाव में बीजेपी इससे भी ज्यादा सीटें जीतेगी.

'बीजेपी के मुकाबले कोई पार्टी नहीं'
इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के मुकाबले में देश में कोई पार्टी नहीं है. आज बीजेपी का मुकाबला खुद से ही है. देश को कांग्रेस मुक्‍त करने के बाद बीजेपी युक्‍त बनाना है. उन्होंने कहा कि हमें दक्षिण से लेकर उत्तर और पूर्व से पश्चिम तक सिर्फ भगवा लहराना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details