हरियाणा

haryana

भूपेंद्र हुड्डा के संपर्क में है JJP के असंतुष्ट विधायक! सुनिए नेता प्रतिपक्ष का बयान

By

Published : Dec 30, 2019, 10:50 AM IST

राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट है कि जेजेपी के असंतुष्ट विधायक भूपेंद्र हुड्डा के संपर्क में हैं. इस पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने क्या कहा नीचे दी खबर में पढ़िए.

भूपेंद्र सिंह हु़ड्डा
भूपेंद्र हुड्डा के संपर्क में है JJP के असंतुष्ट विधायक!

रोहतक:जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने जब से बगावती तेवर दिखाए हैं. तभी से ही बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन की सरकार पर विपक्ष हमलावर नजर आ रहा है. इस बीच राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट ये भी है कि जेजेपी के असंतुष्ट विधायक भूपेंद्र हुड्डा के संपर्क में हैं.

हर बात उजागर करना जरूरी नहीं-हुड्डा
जेजेपी के असंतुष्ट नेताओं के संपर्क में होने पर जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली. उन्होंने कहा कि हर बात मीडिया को बताना जरूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि हर एक विधायक के साथ आपसी संपर्क होते हैं, लेकिन सारी बातें मीडिया के सामने रखी जाएं ये जरूरी नहीं है.

क्लिक कर सुने भूपेंद्र हुड्डा का बयान

'गठबंधन की सरकार को मेरी शुभकामनाएं'
जब उनसे पूछा गया कि गठबंधन की सरकार कब तक चलेगी तो इस पर हुड्डा ने कहा कि दोनों पार्टियों की विचारधारा अलग है. दोनों पार्टियों ने जनता से कई वादें किए हैं. जिसे सरकार को पूरा करना है. सरकार के साथ उनकी शुभकामनाएं हैं.

ये भी पढ़िए:पड़ताल: पिहोवा में बदहाल मार्ग...मुसीबत में मुसाफिर और मौज में जिम्मेदार!

वहीं हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 साल से प्रदेश का सरकारी कर्मचारी सड़क पर है. जो हर रोज हड़ताल करने को मजबूर है, लेकिन सरकार आज तक कर्मचारियों को एचआरए तक नहीं दे पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details