हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'या तो सरकार हमारी मांगों को पूरा करे, नहीं तो आने वाले समय में आर-पार की लड़ाई के तैयार रहे'

हरियाणा मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के बैनर तले आज रोहतक में कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. कर्मचारियों की मांग है कि उन्हें भी पंजाब के कर्मचारियों के समान वेतन दिया जाए और पुरानी पेंशन की बहाली हो. कर्मचारियो का आरोप है कि जितनी भी सरकार आई हैं, उन्होंने अपने घोषणा पत्र में कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतन देने की बात कही थी, लेकिन किसी भी सरकार ने इसे लागू नहीं किया.

By

Published : Feb 17, 2019, 9:18 PM IST

कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया

रोहतक: हरियाणा मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के बैनर तले आज रोहतक में कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. कर्मचारियों की मांग है कि उन्हें भी पंजाब के कर्मचारियों के समान वेतन दिया जाए और पुरानी पेंशन की बहाली हो. कर्मचारियो का आरोप है कि जितनी भी सरकार आई हैं, उन्होंने अपने घोषणा पत्र में कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतन देने की बात कही थी, लेकिन किसी भी सरकार ने इसे लागू नहीं किया.

हरियाणा मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिशन के राज्य प्रधान महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा पिछली सरकार में कर्मचारियों ने 477 दिन प्रदर्शन किए और इस सरकार ने भी अपने घोषणा पत्र में कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतन देने की बात कही थी, लेकिन नहीं दे सके, इसलिए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर कर्मचारी मजबूर हैं.

वहीं दूसरी ओर कर्मचारियों ने सरकार को चेतावनी है कि या तो सरकार हमारी मांगों को पूरा करे, नहीं तो आने वाले समय में आर-पार की लड़ाई के तैयार रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details