हरियाणा

haryana

खिलाड़ियों के धरने पर बोले ओपी धनखड़- बृजभूषण सिंह पर FIR दर्ज, आगे का काम पुलिस करेगी

By

Published : Apr 29, 2023, 8:37 PM IST

शनिवार को रोहतक पहुंचे हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने पहलवानों के धरने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले बृजभूषण शरण सिंह पर FIR दर्ज हो चुकी है. मामले में जांच पुलिस कर रही है.

OP Dhankhar on Brijbhushan Sharan
बृजभूषण शरण सिंह पर FIR दर्ज

रोहतक: हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में दर्ज FIR पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इन पहलवानों के साथ पूरा हरियाणा खड़ा है. इस मामले में पहलवानों की शिकायत पर FIR दर्ज हो चुकी है. अब सारा काम पुलिस का है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

बता दें कि शनिवार को धनखड़ महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के राधाकृष्णन सभागार में ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संगठन की ओर से आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे थे. दरअसल, बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत देश भर के कई पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. ये पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं. जिन्हें विपक्षी पार्टी के नेताओं का पूरा साथ मिला है.

ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संगठन की ओर से आयोजित किया गया समारोह

यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की. वहीं, ओमप्रकाश धनखड़ ने पिछले दिनों हुई बेमौसमी बरसात व ओलावृष्टि से खराब हुई. फसलों के मुआवजे को लेकर कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भूल गई है कि उनके कार्यकाल में किसानों को दो से ढाई रुपए के चेक मिलते थे. भाजपा सरकार किसानों को खराब फसल मुआवजा देगी, इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में अब नहीं चलेगी निजी स्कूलों की मनमानी, मुख्यमंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

इसके अलावा ओमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100वीं मन की बात को लेकर लोगों से अपील की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात को सुनने के लिए BJP प्रदेश में विशेष कार्यक्रम आयोजित कर रही है. प्रदेश में सभी लोग प्रधानमंत्री की मन बात सुनेंगे. जिससे कि प्रधानमंत्री का संदेश हर जगह जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details