हरियाणा

haryana

ताजपोशी होते ही कांग्रेस पर बरसे ओपी धनखड़, बताया डिप्रेशन का शिकार

By

Published : Jul 23, 2020, 8:57 PM IST

हरियाणा बीजेपी की कमान संभालते ही ओपी धनखड़ ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेसी नेता डिप्रेशन का शिकार हैं. वहीं कांग्रेस की जल्द ही तालाबंदी होने वाली है. सीएम मनोहर लाल ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

haryana bjp president op dhankhar
haryana bjp president op dhankhar

रोहतक: हरियाणा बीजेपी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की गुरुवार को ताजपोशी कर दी गई. रोहतक के बीजेपी कार्यालय में उनकी ताजपोशी का कार्यक्रम रखा गया. ताजपोशी के बाद ओपी धनखड़ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की एक ऐसी पार्टी है, जिसमें छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी बड़े पद तक पहुंच सकता है.

नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में सिर्फ भाई-भतीजावाद है. धनखड़ बोले कि कांग्रेस में सिर्फ नेताओं के बच्चों को ही आगे बढ़ाया जाता है. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सारे कांग्रेसी डिप्रेशन का शिकार हैं.

ताजपोशी होते ही कांग्रेस पर बरसे ओपी धनखड़, देखें वीडियो

सीएम मनोहर लाल ने भी रोहतक बीजेपी कार्यालय से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी में साधारण से कार्यकर्ता को असाधारण जिम्मेदारी दी जा सकती है. उन्होंने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. सीएम खट्टर ने कहा कि कांग्रेस में जल्द ही तालाबंदी होने वाली है.

ये भी पढे़ं-ईटीवी भारत संवाददाता ने सवाल पूछा तो BJP सांसद को याद आई सोशल डिस्टेंसिंग

गौरतलब है कि हरियाणा भाजपा में पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में उनकी ताजपोशी का कार्यक्रम किया गया. जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन सहित प्रदेश की पूरी कैबिनेट मौजूद रही.

इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपना कार्यभार नए प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को सौंपा और मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details