हरियाणा

haryana

रोहतक सिविल अस्पताल के सामने से लापता हुई बच्ची निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर मिली

By

Published : Mar 23, 2023, 7:03 AM IST

बुधवार को रोहतक में एक बच्ची संदिग्ध तरीके से लापता (Girl Missing in Rohtak) हो गई. पुलिस में शिकायत के बावजूद जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो परिजनों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. देर रात पता चला कि बच्ची दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर है.

Girl Missing in Rohtak
रोहतक से बच्ची लापता

रोहतक: सिविल अस्पताल रोहतक के सामने एक कॉलोनी से लापता हुई 12 साल की बच्ची को बुधवार देर रात को बरामद कर लिया गया है. यह बच्ची दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर मिली है. इससे पहले दिन के समय बच्ची के संदिग्ध हालत में लापता होने पर परिजनों ने रोड जाम कर दिया था और जमकर हंगामा किया था.

गौरतलब है कि सिविल अस्पताल रोहतक के सामने कॉलोनी की रहने वाली 12 साल की रितिका बुधवार को साइकिल चलाने के लिए घर से गई थी. लेकिन वह अचानक ही लापता हो गई. इस बीच उसके भाई ने साइकिल चलाने की बात परिजनों से कही. जिसके बाद परिजनों ने बाहर जाकर बहन से साइकिल लेने को कहा. भाई बाहर आया तो सिर्फ साइकिल मिली लेकिन बहन नहीं थी.

बच्ची के लापता होने के बाद लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया.

इसके बाद परिजनों ने रितिका की तलाश शुरू की. पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया. पुलिस की ओर से संतोषजनक कार्रवाई न होने पर परिजनों ने सिविल अस्पताल के सामने जाम लगा दिया. रितिका की मां बेटी की याद में बेसुध हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि बच्ची के लापता होने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम जांच में जुट गई थी. आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है.

इस बीच रोहतक पुलिस को सूचना मिली कि 12 साल की बच्ची दिल्ली निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन पर मिली है. पुलिस टीम परिजनों को साथ लेकर निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन के लिए रवाना हो गई. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि बच्ची वहां कैसे पहुंची. बच्ची के रोहतक पहुंचने के बाद उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें-डेढ़ साल पहले बिहार की लड़की से की शादी, अब 6 माह के बेटे, कैश व गहने लेकर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details