हरियाणा

haryana

रोहतकः तीन महिला नशा तस्कर सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2021, 9:10 AM IST

रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने गुप्त सूचाना के आधार पर तीन महिलाओं और एक पुरूष को 440 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है.

four-drug-traffickers-arrested-from-rohtak
रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने गुप्त सूचाना के आधार पर तीन महिलाओं और एक पुरूष को 440 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

रोहतक: पुलिस की सीआईए-2 टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि चार नशा तस्करों में तीन महिलाएं और एक पुरुष को हेरोइन सहित किया गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है. आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है.

अपराध शाखा-2 प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि 30 मार्च को रात को सूचना मिली थी कि कार में सवार महिला व पुरुष अवैध रूप से हेरोइन बेचने की फिराक में शहर में घूम रहे है. सूचना मिलते ही उप.नि. रोहताश के नेतृत्व में सीआईए-2 टीम का गठन कर छापेमारी के लिए रवाना किया गया

ये भी पढे़ं-टोहाना पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 40 ग्राम हेरोइन बरामद

सीआईए-2 टीम ने गोहाना रोड़ पर वन सिटी के पास से एक कार की जांच की तो कार सवार चालक की पहचान राजेन्द्र के रुप में हुई. राजेंद्र बहादुरगढ का रहने वाला है साथ ही तीन महिलाएं भी कार में थी. जिनकी पहचान मीना, सरोज और मीना के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से कुल 440 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details