हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ये गठबंधन की सरकार तीन टांगों पर खड़ी है, तीनों लड़खड़ा रही हैं: दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने चुटकी लेते हुए कहा की भाजपा व जेजेपी सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाने के बजाए दोनों के बीच महकमों को लेकर जंग छिड़ी है कि कौन-सा लूटने-खसोटने का विभाग किसके पास रहे. खबर पढ़ें.

By

Published : Feb 3, 2020, 5:46 PM IST

former mp of rohtak comments on bjp government
दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व सांसद, कांग्रेस, हरियाणा

रोहतक: पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा हांसी के पंचायती सभागार में कांग्रेस नेता सुमन शर्मा की तरफ से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे. दीपेंद्र हुड्डा ने वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की गठबंधन सरकार तीन टांगों पर खड़ी है और मात्र 3 महीनों के अंदर यह सरकार की तीनों टांगे लड़खड़ा रही है.

दिल्ली चुनाव के बारे में बोलते हुए दीपेंद्र हुडडा ने कहा दिल्ली में कुछ क्षेत्रों में अवश्य काम हुआ है लेकिन ओवरऑल जीतना काम होना चाहिए था वह नहीं हुआ. दिल्ली को 21वीं में सदी में विकास की जिस बुलंदी पर होना चाहिए था वहां नहीं पहुंच पाई है.

जेजेपी-बीजेपी गठबंधन पर दीपेंद्र हुड्डा का बयान, देखें वीडियो

दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के परिणामों को लेकर कहा की निसंदेह कांग्रेस पार्टी से चूक हुई हैं जिसकी वजह से चुनाव में सत्ता के करीब आते-आते रह गई. चूक टिकटों के वितरण में भी हुई और संगठन के स्तर पर भी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मंथन में लगी हुई है.

प्रदेश की गठबंधन सरकार पर बोलते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि यह सरकार तीन टांगों पर खड़ी है और मात्र 3 महीनों के अंदर यह सरकार की तीनों टांगे लड़खड़ा रही है. एक तरफ जेजेपी में बगावती सुर पनप रहे हैं तो दूसरी तरफ भाजपा पार्टी में ही दो गुट बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली, रामकुमार गौतम व आजाद उम्मीदवार बलराज कुंडू लगातार अपनी ही सरकार पर हमला बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा व जेजेपी सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाने के बजाए दोनों के बीच महकमों को लेकर जंग छिड़ी है कि कौंनसा लूटने-खसोटने का विभाग किसके पास रहे. दीपेंद्र हुडडा ने कहा ये गठबंधन स्वार्थ को लेकर किया गया है.

ये भी पढ़ें- सिरसा में एक लाख रुपये के नकली नोटों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सीआइडी गृह विभाग के तहत ही रहेगी.दिल्ली चुनाव के बारे में बोलते हुए दीपेंद्र हुडडा ने कहा दिल्ली में कुछ क्षेत्रों में अवश्य काम हुआ है लेकिन ओवरऑल जीतना काम होना चाहिए था वह नहीं हुआ. दिल्ली को 21वीं में सदी में विकास की जिस बुलंदी पर होना चाहिए था वहां नहीं पहुंच पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details