हरियाणा

haryana

फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर और उसके दोस्तों ने दुकानदार से की मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

By

Published : Feb 20, 2022, 9:07 AM IST

Updated : Feb 20, 2022, 3:21 PM IST

Rohtak Crime News: यहां फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर और उसके दोस्तों ने दुकानदार व नौकर से मारपीट कर दी. इस मारपीट में दुकानदार घायल हो गया. अर्बन अस्टेट पुलिस स्टेशन ने दुकानदार की शिकायत पर इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है.

Shopkeeper assaulted in Rohtak
दुकानदार से मारपीट करते आरोपी

रोहतक: यहां फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर और उसके दोस्तों ने दुकानदार व नौकर से मारपीट कर दी. इस मारपीट में दुकानदार घायल हो (Shopkeeper assaulted in Rohtak) गया. अर्बन अस्टेट पुलिस स्टेशन ने दुकानदार की शिकायत पर इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है. हालांकि मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सेक्टर-1 में रहने वाले संदीप कुमार की सेक्टर-3 में स्काईटेक मॉल के नजदीक दुकान है. वह और उनका नौकर दुकान पर काम कर रहे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति वहां पहुंचा और नौकर से दुर्व्यवहार करने लग गया फिर उसके साथ धक्का मुक्की. संदीप व वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव किया. जाते वक्त उस व्यक्ति ने खुद को फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर बताया और दुकान तक बंद कराने की धमकी दे डाली. इसके बाद वह व्यक्ति वहां से चला गया. बाद में संदीप का नौकर घर जाने के लिए साइकिल पर जा रहा था.

फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर और उसके दोस्तों ने दुकानदार से की मारपीट

ये भी पढ़ें-घरों के बाहर मीटर लगाने गई बिजली निगम की टीम को ग्रामीणों ने पीटा

इसी दौरान आई एक कार ने साइकिल में टक्कर मार दी जिससे नौकर सड़क पर गिर पड़ा. फिर वह खड़ा हुआ और बचने के लिए दुकान की ओर भागा तभी कार के अंदर से 4 व्यक्ति नीचे उतरे जिनमें खुद को फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर बताने वाला व्यक्ति और 3 अन्य थे. जिनमें एक नवनीत हुड्डा को संदीप जानता है. वह भी फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर है. इसके बाद उन चारों ने संदीप और उसके नौकर के साथ मारपीट कर दी. जिससे वे घायल हो गए. बाद में वे सभी कार में सवार होकर फरार हो गए. इस मामले की शिकायत अर्बन अस्टेट पुलिस स्टेशन में दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Feb 20, 2022, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details