हरियाणा

haryana

पीएम के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले को हर वर्ग ने स्वीकारा

By

Published : Apr 14, 2020, 8:41 PM IST

कोरोना की संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तीसरी बार देश को संबोधित करते हुए फिर से लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की है. जिस पर लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री देश के प्रति अति संवेदनशील हैं और इस संकट की घड़ी में हर व्यक्ति को चाहिए कि उनकी अपील पर अमल करें.

पीएम के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले को हर वर्ग ने स्वीकारा
पीएम के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले को हर वर्ग ने स्वीकारा

रोहतक: कोरोना संकट से निपटने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की है. जिस पर हर क्षेत्र के लोगों ने प्रधानमंत्री की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने विश्व की स्थिति को भांपते हुए कोरोना वायरस से निपटने के लिए सर्व हित में ये फैसला लिया है.

इसमें नेताओं ने कहा है की ऐसी संकट की घड़ी है दलगत राजनीति से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री की सराहनीय अपील का स्वागत करना चाहिए. वहीं किसानों ने कहा है कि प्रधानमंत्री की बात पीछे भी मानी है और वो आगे भी इस पर अमल करेंगे.

उद्योगपतियों ने भी प्रधानमंत्री की बात को स्वीकारा है, लेकिन साथ-साथ ये भी मांग की है कि जिस तरह से उद्योगों ने कर्मचारियों को मार्च महीने का वेतन तो दे दिया है, लेकिन अगला वेतन देने के लिए सरकार को इसमें कदम उठाना पड़ेगा.

व्यापारियों का कहना है की जान है तो जहान है. प्रधानमंत्री ने विकसित देशों की हालात पर बारीकी से निष्कर्ष निकालकर देश को एक बार फिर लॉकडाउन किया है. वो उस पर पूरा अमल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details