हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 28, 2019, 8:49 PM IST

Updated : Aug 28, 2019, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

'सीएम कौनसा आशीर्वाद मांग रहे हैं, जिन्होंने खुद हरियाणा को तीन बार जलाया है'

चुनावी मोड में आए जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने सीएम को जन आशीर्वाद यात्रा के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई. साथ ही उन्होंने हुड्डा की महापरिवर्तन रैली पर भी कटाक्ष किया.

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला

रोहतक:पूर्व सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला बुधवार को रोहतक में पार्टी कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती पर महम में होने वाले जन सम्मान दिवस कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर भी खूब निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद पहुंची मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा, विरोधियों पर बरसे सीएम और सुभाष बराला

'सीएम ने हरियाणा को तीन बार जलाया'
दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा लेकर प्रदेश में घूम रहे हैं, लेकिन आखिर वो किस तरह का आशीर्वाद लेना चाहते हैं, यह अभी तक नहीं पता चल पाया है. क्योंकि उन्होंने तो अपने शासनकाल में प्रदेश को तीन बार जलाया है.

'हुड्डा फिर थामेंगे कांग्रेस का दामन'
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा कोई भी निर्णय लेने में सक्षम नहीं है. जिनको कमेटी बनाने में एक हफ्ता लग गया और समय पूरा होने के बाद भी कोई निर्णय नहीं लिया वो क्या कर सकता है. उन्होंने कहा कि आखिर में हुड्डा को घूमकर फिर कांग्रेस के दामन में ही छुपना पड़ेगा.

सीबीआई का दुरुपयोग कर रही बीजेपी- दुष्यंत
उन्होंने कुलदीप बिश्नोई पर हुई ईडी की कार्रवाई पर कहा कि भाजपा अपने फायदे के लिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा कि एक समय था, जब भाजपा कांग्रेस पर ये आरोप लगाती थी, लेकिन आज खुद ऐसा कर रही है.

वहीं जेजेपी-बसपा की चुनावी तैयारियों को लेकर दुष्यंत ने कहा कि उन्होंने हर बूथ तक जेजेपी और बसपा को पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई है. उन्होंने दावा किया कि जिस तरह का जन समर्थन उन्हें मिल रहा है, प्रदेश में उनकी सरकार बनना तय है.

Last Updated : Aug 28, 2019, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details