हरियाणा

haryana

शराब के पैसे न देने पर शराबी पति ने घर में लगाई आग, मां झुलसी, और तीन बेटी बाल-बाल बची

By

Published : Jan 15, 2021, 2:29 PM IST

शराब के पैसे न देने पर एक पति ने अपने ही घर में आग लगा दी. उस समय उसकी पत्नी और तीन बेटियां घर में ही थी. आग लगाने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

Drunken husband set fire to house for not giving liquor money in rohtak
Drunken husband set fire to house for not giving liquor money in rohtak

रोहतक: शराब के पैसे न मिलने के चलते हुए झगड़े में शराबी पति ने घर मे आग लगा दी. जिस वक्त हादसा हुआ उस समय घर मे आरोपी की पत्नी और तीन बेटियां सोई हुई थी. ये घटना देर रात की है. आग लगने से महिला भी थोड़ी झुलस गई है.

आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया जिसके बाद पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ पाई. पुलिस को दी गई शिकायत में तेज कॉलोनी की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका पति धर्मेंद्र शराब पीने का आदी है. जो अक्सर उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता है.

शराब के पैसे न देने पर शराबी पति ने घर में लगाई आग, मां झुलसी, और तीन बेटी बाल-बाल बची

गुरुवार देर शाम महिला अपनी तीन बेटियों के साथ कमरे में सोई हुई थी, तभी धर्मेंद्र वहां पर आया जो शराब के नशे में धूत था. महिला ने उसे नशा करने से रोका. इस पर आरोपित ने कमरे में आग लगी दी और दरवाजा बंद कर दिया. आरोपी पति खुद मौके से फरार हो गया.

कुछ ही देर में आग पूरे कमरे में फैल गई. महिला और उसकी तीन बेटियों ने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया और पूरे परिवार को बाहर निकाला. तब तक कमरे में रखा सामान जलकर राख हो गया था. पता चलने पर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र: पहले किया नाबालिग से दुष्कर्म फिर लूटे जेवरात, दो आरोपी गिरफ्तार

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. चौकी प्रभारी जरनैल सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पहले भी आरोपी इस तरह की हरकत कर चुका है. पुलिस ने बताया कि काफी मशक्कत के बार आरोपी पति को गिरफ्तार किया है जिसे आज अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details