हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पिता-पुत्र के चुनाव लड़ने से नहीं पड़ेगा कोई असर- सीएम

पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में 3 रैलियां करने वाले हैं. इसमें से पीएम की एक रैली रोहतक में होनी है. सीएम मनोहर लाल ने रोहतक में होने वाली रैली पर कहा कि हुड्डा के रोहतक से चुनाव लड़ने और पीएम की रैली का लेना-देना नहीं है.

By

Published : May 1, 2019, 11:54 PM IST

पीएम की रैली पर बोले सीएम

रोहतक: हरियाणा में 12 मई को चुनाव होने हैं और लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां जोरों शोरों से प्रचार कर रही है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल देर शाम रोहतक पहुंचे. जहां उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर बैठक की. बैठक में सीएम मनोहर लाल के अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी कलराज मिश्र, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही है. कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को रैली से जुड़ी जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं.

'पिता-पुत्र के रोहतक से चुनाव लड़ने और पीएम की रैली का नहीं कोई लेना-देना'

रोहतक लोकसभा सीट पर होने वाली पीएम की रैली पर जब सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वहां पीएम की रैली होनी है. अगर पिता-पुत्र रोहतक सीट से नहीं होते. वहां से चुनाव नहीं लड़ रहे होते तो भी पीएम वहां रैली करते. किसी के चुनाव लड़ने से पीएम की रैली का कोई लेना देना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details