हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 21, 2019, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

सरकार बनने पर नए मोटर व्हीकल एक्ट में होगा बदलाव: मनोहर लाल

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद सीएम मनोहर लाल ने रोहतक में प्रेस वार्ता की. इस प्रेस वार्ता के दौरान सीएम ने सरकार बनने पर नए मोटर व्हीकल एक्ट 2019 में बदलाव की बात कही.

change in new motor vehicle khattar

रोहतक: हरियाणा में चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही नेताओं ने चुनावी दाव खेलने शुरू कर दिए हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर हरियाणा की जनता के बीच नया पासा फेंका है. सीएम मनोहर लाल ने रोहतक में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश में नए मोटर व्हीकल एक्ट में बदलाव की बात कही.

नए मोटर व्हीकल एक्ट में बदलाव
सीएम मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र ने हमें छूट दी है. प्रदेश अपने हिसाब से इसमें बदलाव कर सकते हैं, कुछ प्रदेशों ने इसमें बदलाव किया है. जब हमारी सरकार बनेगी तो हम भी इस कानून में बदलाव करेंगे, जब तक प्रदेश में जगरुकता अभियान चलाए जाएंगे.

सीएम मनोहर लाल बयान

'पहले नवरात्रे पर प्रत्याशियों की सूची जारी'
इसके साथ ही सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. और पहले नरवरात्रे पर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी. रविवार को दिल्ली में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई है. जल्द ही पार्टी का संकल्प पत्र भी तैयार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली में BJP चुनाव समिति की बैठक, हो सकती है उम्मीवारों की घोषणा

'हर 20 किलोमीटर महिला कॉलेज'
सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पांच साल के शासनकाल के में हमारी पार्टी ने प्रत्येक वर्ग को लाभ पहुंचाने का काम किया है. शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हर बीस किलोमीटर पर महिला कॉलेज खोले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details