हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टैक्सी स्टैंड से गुरुग्राम के लिए बुक की गाड़ी, बहाने से रोहतक ले जाकर लूटकर फरार हुए बदमाश

अपराध इस हद तक बढ़ गया है कि किसी के भी ऊपर भरोसा करना मुश्किल हो चुका है. गुरुवार रात को ऐसी ही एक घटना हरियाणा में हुई. कुछ बदमाशों ने किराये पर एक कैब बुक की और रोहतक में सुनसान खेतों में ले जाकर तमंचे की नोंक पर ड्राइवर से कार और पैसा लूटकर फरार हो गये.

By

Published : Apr 6, 2023, 12:01 PM IST

Cab Driver loot in Rohtak
Cab Driver loot in Rohtak

रोहतक: होडल के टैक्सी स्टैंड से गुरूग्राम के लिए गाड़ी किराए पर लेकर 4 बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर चालक से कार छीन ली. उसके बाद वे रोहतक के काहनौर गांव के खेतों में ड्राइवर को छोड़कर फरार हो गए. यही नहीं लुटेरे चालक की 2 अंगूठी और मोबाइल फोन भी छीन ले गए. कलानौर पुलिस स्टेशन में गुरुवार की सुबह इस संबंध में केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक पलवल जिले के होडल का दीपक यूपी के मथुरा निवासी संजय के पास टैक्सी ड्राइवर की नौकरी करता है. बुधवार दोपहर को वह अग्रसेन चौक होडल स्थित टैक्सी स्टैंड पर मौजूद था. इसी दौरान 4 युवक उसके पास आए और गुरुग्राम जाने की बात कही. दीपक ने 3200 रूपए में गुरूग्राम के लिए गाड़ी बुक कर ली. फिर वो उन चारों युवकों को गाड़ी में बैठाकर गुरुग्राम के लिए चल पड़ा. गुरुग्राम पहुंचने के बाद उन युवकों ने कहा कि वे 2 हजार रुपए और दे देंगे, उन्हें झज्जर के बेरी तक ले चलो.

बेरी आने के बाद उन आरोपियों ने चालक से कहा कि थोड़ी ही दूर उनका गांव है, वहां तक छोड़ देना. दीपक उनके बताए हुए रास्ते पर चलता रहा. फिर एक सुनसान जगह पर चालक ने गाड़ी रोक दी और वह पेशाब करने के लिए चला गया. पेशाब करने के बाद गाड़ी के पास आया तो एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और उसे गाड़ी की पिछली सीट पर जबरन बैठा लिया. इसके बाद एक अन्य युवक गाड़ी लेकर चल पड़ा.

ये भी पढ़ें-रोहतक में महिला की संदिग्ध हालात में मौत, अंतिम संस्कार करने जा रहे थे सुसराल वाले तभी पहुंची पुलिस

आरोपी गाड़ी को कुछ दूर जाकर खेत में रोक दिया और एक युवक ने दीपक के सिर पर पिस्तौल का बट मारा. फिर उसके पास से एक सोने की अंगूठी, एक चांदी की अंगूठी, 1600 रुपए नकद और मोबाइल फोन छीन लिया. लूटने के बाद आरोपियों ने ड्राइवर को धक्का देकर गाड़ी से उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए. दीपक सड़क पर आया तो ग्रामीणों से पता चला कि यह काहनौर गांव के खेत हैं.

इसके बाद किसी राहगीर का मोबाइल फोन लेकर उसने पुलिस को फोन किया. कलानौर पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने तुरंत इसके बारे में चारों ओर अलर्ट जारी कर दिया. कलानौर पुलिस स्टेशन में चालक दीपक की शिकायत पर इस संबंध में आईपीसी की धारा 392, 397, 379 बी, 341 और शस्त्र अधिनियम की धारा 25-54 -59 के तहत केस दर्ज कर लिया गया. फिलहाल अभी तक आरोपियों का पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ें-लूट का विरोध कर रहे एक मजदूर की चाकू मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details