हरियाणा

haryana

देश वैश्विक महामारी से ग्रस्त, भाजपा सरकार एक साल पूरा होने पर मनाएगी जश्न

By

Published : May 26, 2020, 9:17 PM IST

एक ओर पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है, तो दूसरी ओर बीजेपी के नेता जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं. 30 मई को बीजेपी को केंद्र में एक साल हो जाएगा, जिसको लेकर हरियाणा बीजेपी जश्न मनाने की तैयारी कर रही है.

BJP will celebrate on completion of one year of government
BJP will celebrate on completion of one year of government

रोहतक:30 मई को केंद्र में एनडीए सरकार के एक साल पूरा होने पर हरियाणा भाजपा प्रदेश संगठन जश्न मनाने की तैयारी में है. प्रदेश संगठन केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर 25 लाख पैम्फलेट छपवाकर लोगों तक पहुंचाने की तैयारी में है.

यही नहीं, कोरोना वायरस को देखते हुए 10 लाख मास्क ओर सैनिटाइजर भी बांटे जांएगे. इन सबकी तैयारी को लेकर भाजपा के सांसद और संगठन मंत्रियों और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने रोहतक में बैठक की.

देश वैश्विक महामारी से ग्रस्त, तो भाजपा सरकार के एक साल पूरे होने पर मनाएगी जश्न

'बीजेपी-जेजेपी में मनमुटाव नहीं है'

दुष्यंत चौटाला द्वारा मजदूरों के लिए बेहतर व्यवस्था करने को लेकर उठाए गए सवाल पर बराला ने उनका निजी वक्तव्य करार देते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला व भाजपा के बीच किसी प्रकार का कोई मनमुटाव नहीं है. प्रदेश की भाजपा सरकार ने मजदूरों के लिए बेहतर व्यवस्थाएं की हैं.

'20 लाख करोड़ के पैकेज से अर्थव्यवस्था उठ खड़ी होगी'

उन्होंने मोदी सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ के पैकेज दिए जाने को लेकर कहा कि इस पैकेज से देश की अर्थव्यवस्था एक बार फिर से उठ खड़ी होगी. बराला ने कहा कि विपक्ष इस पैकेज को लेकर बेवजह सवाल खड़े कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details