हरियाणा

haryana

कांग्रेस के खिलाफ रोहतक में बीजेपी का प्रदर्शन, राहुल गांधी के खिलाफ लगाए नारे

By

Published : Nov 16, 2019, 8:26 PM IST

रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के अलावा राज्यसभा सांसद डीपी वत्स की अगुवाई में धरना प्रदर्शन किया गया. दोनों सांसदों ने राहुल गांधी के उस बयान की निंदा की जिसमें उन्होंने राफेल मामले में पीएम मोदी को चोर कहा था.

बीजेपी का प्रदर्शन

रोहतक: राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट की क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने देशभर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया है. बीजेपी का ये प्रदर्शन राहुल गांधी और कांग्रेस से माफी की मांग को लेकर था.

रोहतक में कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन
रोहतक में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के अलावा राज्यसभा सांसद डीपी वत्स की अगुवाई में ये धरना प्रदर्शन किया गया. दोनों सांसदों ने राहुल गांधी के उस बयान की निंदा की जिसमें उन्होंने राफेल मामले में पीएम मोदी को चोर कहा था.

रोहतक में बीजेपी का प्रदर्शन

‘राहुल को मांगनी चाहिए देश से माफी’
अरविंद शर्मा ने कहा जिस तरह से राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए वे निराधार थे. उसकी हम सब निंदा करते है. राफेल डील देश के लिए कितनी महत्वपूर्ण थी और राहुल गांधी नरेंद्र मोदी को चोर कहते रहे. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ये साफ है कि राहुल गांधी के सभी आरोप बेबुनियाद थे. उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि राहुल गांधी देश से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.

ये भी पढ़िए:बीजेपी ने किया राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन, यमुनानगर में कर्णदेव कांबोज ने की अगुवाई

‘राहुल गांधी ने सेना का मनोबल तोड़ने का काम किया’

वहीं राज्य सभा सांसद डीपी वत्स ने कहा कि वो सैनिक के नाते कह रहे हैं कि राफेल डील देश की सुरक्षा के लिए जरूरी थी. राहुल गांधी को सेना और देश से माफी मांगनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट में जब सबूत पेश किए गए तो दुनिया का सबसे बेहतरीन जहाज राफेल साबित हुआ. उन्होंने कहा कि राहुल ने भारतीय सेना का मोरल डाउन किया, इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details