हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 6, 2021, 3:14 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 2:46 PM IST

ETV Bharat / state

मनीष ग्रोवर पर आंख उठाई तो आंखें निकाल लेंगे, हाथ उठे तो हाथ काट देंगे: अरविंद शर्मा

रोहतक (Rohtak) में पूर्व राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर को बंधक बनाने के मामले में बीजेपी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों (Bjp Leaders Protest) पर आ चुके हैं. रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा (Rohtak Mp Arvind Sharma) ने इस पूरे प्रकरण को कांग्रेस की साजिश बताई है.

rohtak bjp protest against congress
मनीष ग्रोवर के समर्थन में अरविंद शर्मा ने किया प्रदर्शन

रोहतक:बीजेपी के पूर्व राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर को मंदिर में बंधक (Manish Grover Hoastage In Temple) बनाने का मामला राजनैतिक रूप से तूल पकड़ चुका है. रोहतक में बीजेपी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों (Bjp Leaders Protest) पर आ चुके हैं. रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा (Rohtak Mp Arvind Sharma) ने इस पूरे प्रकरण को कांग्रेस की साजिश बताई है. शर्मा के मुताबिक मनीष ग्रोवर को बंधक बनाने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता थे, जो चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कहने पर पहुंचे थे.

इस पूरे प्रकरण के विरोध में अरविंद शर्मा, मनीष ग्रोवर और रोहतक के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सर छोटू राम चौक पर प्रदर्शन किया. कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस पार्टी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला भी जलाया. सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में भाई चारा खत्म करना चाहती है. इसलिए ऐसे षड़यंत्र रचना चाहती है. अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ऐसी घटिया मानसिकता को बर्दाश्त नहीं करेगी. अरविंद शर्मा ने कहा कि, 'अगर कोई अब मनीष ग्रोवर की ओर आंख उठाएगा तो उसकी आंखें निकाल लेंगे, अगर कोई हाथ उठाएग तो उसका हाथ काट देंगे, छोड़ेंगे नहीं.'

पूर्व राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के समर्थन में सांसद अरविंद शर्मा ने किया रोहतक में प्रदर्शन, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को किसानों ने किया रिहा, हाथ जोड़कर छूटने पर दी ये सफाई

बता दें कि हरियाणा के जिला रोहतक में शुक्रवार को किसानों ने पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर (Former state Minister Manish Grover Protser) को एक मंदिर में बंधक बना लिया था. मंदिर के बाहर प्रदर्शनकारियों (Farmers Protester) का गुस्सा थमता नजर नहीं आ रहा है. किसानों ने भाजपा नेताओं की गाड़ियों की हवा भी निकाल दी थी. इस दौरान पूर्व सहकारिता मंत्री मंदिर की बालकनी से प्रदर्शनकारियों को सामने हाथ जोड़ते दिखे.

ये पढे़ें-हरियाणा: किसानों ने किया बीजेपी सांसद की गाड़ी पर हमला, पुलिस ने भांजी लाठियां, कई हिरासत में

क्यों मंदिर गए थे बीजेपी नेता?: दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में धार्मिक स्थल केदारनाथ धाम में पहुंचे. इस दौरान पीएम पूजा दर्शन समेत करीब 400 करोड़ रुपये के शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जा रहा था. प्रदेश के हर जिले के शिव मंदिर में इसका लाइव प्रसारण किया जा रहा है. किलोई के प्राचीन शिव मंदिर में भी लाइव कार्यक्रम के दौरान पूर्व राज्यमंत्री पहुंचे थे.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

Last Updated : Nov 7, 2021, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details