हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक: वायरल ऑडियो पर घिरे बीजेपी नेता, बोले- मैंने धमकाया नहीं बस समझाया था

रविवार को रोहतक से बीजेपी नेता का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें वो बिजली विभाग के जेई को धमकाते सुनाई दे रहे हैं. बीजेपी नेता का आरोप है कि जेई सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं के ही घर छापेमारी करता है.

By

Published : Jun 24, 2019, 8:22 AM IST

बीजेपी नेता की जेई को धमकी

रोहतक: बिजली चोरी रोकने का दम भरने वाली बीजेपी सरकार के नेता ही विभाग की कार्रवाई के आगे रोड़ा अटका रहे हैं. यही नहीं सरकारी अधिकारियों को धमकी तक दे रहे हैं. दरअसल सफाई आयोग के चेयरमैन और बीजेपी नेता रामअवतार बाल्मीकि के कार्यकर्ता के घर बिजली विभाग ने छापेमारी की ओर कार्रवाई की, लेकिन बीजेपी नेता को उसके वर्कर के घर छापेमारी नागवार हुई.

क्लिक कर देखें वीडियो

जिसके बाद बीजेपी नेता ने बिजली विभाग के जेई को फोन पर धमकी देते हुए कह दिया कि आने वाले समय मे मुझे चुनाव लड़ना है, इसलिए मेरे इलाके में छापेमारी बंद करो. यही नहीं बीजेपी नेता ने यह तक कह दिया कि या तो छापेमारी बंद करो नहीं तो मुख्यमंत्री या फिर बिजली विभाग के बड़े अधिकारियों से बात करनी पड़ेगी.

बीजेपी नेता का ऑडियो जब वायरल हुआ तो अपनी सफाई में आए सफाई आयोग के चेयरमैन ने कहा है कि बिजली विभाग का अधिकारी कांग्रेसी नेताओं के सम्पर्क में है, इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर छापेमारी की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये धमकी नही बल्कि जेई को समझा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details