हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

आज नई पार्टी का ऐलान करेंगे हुड्डा? पोस्टर से गायब सोनिया, राहुल और हाथ का निशान

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में परिवर्तन महारैली करेंगे. इस रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं. रैली की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं.

By

Published : Aug 17, 2019, 9:24 PM IST

Updated : Aug 18, 2019, 8:19 AM IST

पोस्टर से गायब गांधी परिवार और हाथ का निशान

चंडीगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हाईकमान से मुलाकात के इंतजार में दो दिन से दिल्ली में हैं. खबर लिखे जाने तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अभी तक कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला है.

नई पार्टी बनाएंगे भूपेंद्र हुड्डा?
खबर है कि अगर कांग्रेस नेतृत्‍व ने सकारात्‍मक कदम नहीं उठया तो हुड्डा और उनके समर्थक रविवार को रोहतक रैली में कांग्रेस से अलग राह जैसा बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

वीडियो पर क्लिक कर देखें कि कैसी है रोहतक रैली की तैयारी

हाईकमान से नहीं मिला जवाब!
सूत्रों के मुताबिक हाईकमान ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रदेश कांग्रेस की कमान नहीं सौंपी तो रविवार को रोहतक में महापरिवर्तन महारैली में शरद पंवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अनिल विज ने भूपेंद्र हुड्डा की रैली को बताया तमाशा, बोले- कुछ सहा भी ना जाए और रहा भी ना जाए

खबर है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हो पाई है. जिससे हुड्डा समर्थकों के तेवर तल्‍ख हो गए हैं. हुड्डा के खासमखास और पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने इस बाबत रोहतक में संकेत भी दे दिए हैं. हालांकि खुद भूपेंद्र सिंह हुड्डा या उनके पुत्र पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभी तक इस बाबत चुप्पी नहीं तोड़ी है.

Last Updated : Aug 18, 2019, 8:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details