हरियाणा

haryana

आदमपुर उपचुनाव के नतीजे पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस उम्मीदवार को मिले वोटों से खुश हूं

By

Published : Nov 7, 2022, 7:01 AM IST

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आदमपुर उपचुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया (bhupinder hooda on adampur by election) दी है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा.

bhupinder hooda on adampur by election
bhupinder hooda on adampur by election

रोहतक: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आदमपुर उपचुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया (bhupinder hooda on adampur by election) दी है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की जीत भारी बहुमत से नहीं हुई है. बीजेपी की जीत बहुत ही खिसक खिसक कर हुई है. उन्होंने कहा कि आदमपुर में जहां कहते थे कि कांग्रेस जीरो है, उनके मुकाबले कोई नहीं जीत सकता, वहां कांग्रेस उम्मीदवार को 52 हजार वोट मिले.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वो कांग्रेस उम्मीदवार को मिले वोट से खुश हैं. हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने बीजेपी को ही निशाने पर लिया. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के दो केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और राव इंद्रजीत. क्या वो प्रचार में दिखे? भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के लोग अब बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं. 2024 में कांग्रेस की सरकार बनेगी. लोग बीजेपी का अल्टरनेटिव कांग्रेस को देख रहे हैं.

आदमपुर उपचुनाव के नतीजे पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस उम्मीदवार को मिले वोटों से खुश हूं

नेता प्रतिपक्ष (bhupinder hooda leader of opposition haryana) ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में हम जीते थे. इनका क्या हुआ. पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदूषण के नाम पर राइस मिल बंद की जा रही हैं. किसानों को धान की फसल के दाम कम मिल रहे हैं. ये पोर्टल की सरकार है. किसान अपनी फसल पोर्टल से बेचेगा. मगर बाजरे की सरकारी खरीद को लेकर पोर्टल बंद कर दिया. ये किसान विरोधी सरकार है.

ये भी पढ़ें- आदमपुर उपचुनाव: लगातार तीसरी पीढ़ी ने लगाया जीत का चौका, भव्य बिश्नोई की 'भव्य' विजय

बता दें कि आदमपुर उपचुनाव (adampur by election result) में बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई की जीत हुई है. भव्य बिश्नोई को को 67492 वोट मिले हैं. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश जेपी को 51752 वोट मिले हैं. इनेलो उम्मीदवार कुरड़ाराम को 5248 वोट मिले. वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सतेंदर को 3420 वोट मिले. बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने 15740 के मार्जिन से जीत हासिल की. आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में कुल 131301 वोट पोल हुए थे. इनमें से 236 वोट नोटा को गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details