हरियाणा

haryana

अयोध्या फैसले पर बोले बाबा रामदेव, 'अब राम मंदिर का रास्ता हुआ साफ'

By

Published : Nov 12, 2019, 8:14 PM IST

मंगलवार को योग गुरु बाबा रामदेव रोहतक पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई धर्मेंद्र हुड्डा को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने अयोध्या भूमि विवाद पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

baba ramdev

रोहतक:अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवंबर को ऐतिहासिक फैसला सुना दिया. विवादित जमीन सुप्रीम कोर्ट ने रामलला विराजमान को देने का फैसला किया, तो सुन्नी वक्फ बोर्ड को मस्जिद बनाने के लिए पांच एकड़ जमीन देने का फैसला लिया गया. इस पर योग गुरु बाबा रामदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

'अब राम मंदिर बनने का रास्ता साफ हो गया है'
योग गुरु बाबा रामदेव ने अयोध्या भूमि विवाद पर आए फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राम मंदिर बनने का रास्ता अब साफ हो गया है और जो लोग संविधान को मानने वाले हैं, वो इसका समर्थन कर रहे हैं. रामदेव का कहना है कि जीवन धर्म से चलता है, लेकिन देश संविधान से चलता है.

अयोध्या फैसले पर क्या बोले बाबा रामदेव, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- हरियाणा मंत्रिमंडल पर कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- सीएम और डिप्टी सीएम चला रहे हैं सरकार

'अयोध्या पर फैसला सबको मानना चाहिए'
योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि राम मंदिर पर निर्णय सर्वोपरी है और सभी को इसे मानना चाहिए. उन्होंने कहा कि संविधान और न्याय पालिका का पालन करना सब का काम है और देश एक होकर इस फैसले को मान रहा है.

बाबा रामदेव ने हुड्डा के भाई धर्मेंद्र को दी श्रद्धांजलि
रामदेव ने गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव दिवस पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा कि उन्हीं के दिखाए रास्ते पर देशवासी चलें. इस दौरान बाबा रामदेव ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई धर्मेंद्र हुड्डा को श्रद्धांजलि भी दी. उन्होंने कहा कि हुड्डा परिवार स्वतंत्रता सेनानी और आर्य समाजी परिवार है और दुख की घड़ी में हम सब इनके साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details