हरियाणा

haryana

रोहतक में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, वकील और उसके साथी की मौत

By

Published : Apr 29, 2023, 6:39 AM IST

रोहतक में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे (Road Accident in Rohtak) में दो लोगों की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार कार ने बाइक से जा रहे दो व्यक्ति को टक्कर मार दी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

Road Accident in Rohtak
Accident on Rohtak Karontha Road

रोहतक: झज्जर रोड पर करौंथा गांव के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में एक वकील और उसके साथी की मौत हो गई. यह हादसा तेज रफ्तार कार के मोटरसाइकिल को टक्कर मारने की वजह से हुआ. शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. झज्जर जिला के बेरी का एडवोकेट पवन कादियान और उसका साथी पंकज मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से रोहतक जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि रोहतक जाते समय मोटरसाइकिल पवन चला रहा था. जब वे करौंथा गांव के पास पहुंचे तो रोहतक की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने गलत साइड से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गये. इस टक्कर के बाद कार चालक फरार हो गया. इी बीच वहां से पवन के ताऊ का बेटा गुलाब सिंह भी गुजर रहा था. राहगीरों की मदद से एंबुलेंस के जरिए पवन व पंकज को इलाज के जिए पीजीआईएमएस के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने पवन व पंकज को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे की सूचना मिलने पर शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम पहले मौके पर पहुंची, फिर पीजीआईएमएम के ट्रॉमा सेंटर गई. पुलिस ने अस्पताल में मृतक पवन के ताऊ के बेटे गुलाब सिंह के बयान दर्ज किए. जिसमें बताया गया कि पवन झज्जर जिला कोर्ट में प्रेक्टिस करता था.

पुलिस में दर्ज शिकायत में गुलाब सिंह ने कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में कार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों शवों को मॉर्चरी में भेज दिया. पुलिस हादसे के बाद से फरार कार ड्राइवर की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-हरियाणवी गायक मासूम शर्मा का एक्सीडेंट, युवक से हुआ विवाद तो कार से किया पीछा, दोनों गाड़ियों का बिगड़ा संतुलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details