हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक ABVP ने किया दिल्ली पुलिस का समर्थन, कहा- जो भी देश विरोधी नारे लगाए उसे डंडों से मारो

रोहतक एमडीयू के सामने छात्र संगठन एबीवीपी ने प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वामपंथ दलों के खिलाफ नारे लगाए, उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली का समर्थन किया और कहा कि जो भी देश विरोधी नारे लगाए उन्हें लठ्ठ लगने ही चाहिए. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Jan 7, 2020, 8:39 PM IST

abvp leaders of rohtak said anti nationalist should punish by sticks
रोहतक ABVP ने किया दिल्ली पुलिस का समर्थन

रोहतक:दिल्ली की जेएनयू में कल छात्र छात्राओं के साथ मारपीट मामले में एबीवीपी वर्सीज अन्य सभी छात्र संगठन आमने सामने आ गए है. सभी संगठन एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगा कर अपना रोष प्रकट कर रहे हैं.

रोहतक की महर्षि दयानंद विश्व विद्यालय के गेट नम्बर एक पर मंगलवार को एबीवीपी छात्र संगठन ने वामपंथियों समर्थित छात्र-छात्राओं की पिटाई और सीएए में पक्ष में अपना प्रदर्शन किया. एबीवीपी ने वामपंथी दलों के खिलाफ और दिल्ली पुलिस के समर्थन में नारे भी लगाए.

रोहतक में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन, देखिए वीडियो

सोमवार को कई संगठनों ने किया था प्रदर्शन
बता दें कि सोमवार को एसएफआई और अन्य छात्र संगठनों ने एमडीयू के गेट के बाहर अपना प्रदर्शन कर दिल्ली पुलिस, जेएनयू वीसी, केंद्र भाजपा सरकार का पुतला फूंका था.

हमारा प्रदर्शन वामपंथियों के खिलाफ: एबीवीपी छात्र नेता
वहीं एबीवीपी के छात्र नेता विकल्प ने बताया कि हमारा यह प्रदर्शन वामपंथियों छात्र छात्राओं के खिलाफ है जो जेएनयू में गुंडागर्दी कर रहे हैं. हमारे एबीवीपी के छात्रों की पिटाई की.

एबीवीपी नेताओं ने भी लगाए 'आजादी' के नारे
इस प्रदर्शन के दौरान छात्र नेता लगातार आजादी के नारे लगा रहे थे. हालांकि उनके इन नारों का मतलब आजादी लाल सलाम, वामपंथ, गुंडागर्दी से था, लेकिन इस तरह के नारें अभी तक लेफ्ट संगठनों में लगते आए हैं. कन्हैया कुमार के प्रदर्शनों में भी इस तरह के नारे लगते रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- जेएनयू हिंसा को लेकर अहमदाबाद में भिड़े ABVP व NSUI कार्यकर्ता, कई घायल

'जो देश विरोधी काम करे उसे डंडो से मारो'
हमारा यह प्रदर्शन दिल्ली पुलिस के समर्थन में है. जो भी देश विरोधी बात करेगा उसे डंडों से मारो. उनका कहना था कि हम यह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि कोई देश विरोधी नारे लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details