हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

किसान कहेंगे तो टिकरी बॉर्डर पर ही दे दूंगा इस्तीफा- अभय चौटाला

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अगर किसानों ने उनसे कहा तो वो तुरंत विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि विधायक पद किसानों से बढ़कर नहीं है.

By

Published : Dec 9, 2020, 4:29 PM IST

Abhay Chautala inld mla
Abhay Chautala inld mla

रोहतक: इंडियन नेशनल लोकदल के इकलौते विधायक अभय चौटाला किसानों को समर्थन देने के लिए टिकरी बॉर्डर पहुंचे. इस दौरान अभय चौटाला ने दावा किया अगर किसानों ने कहा तो वो इस्तीफा भी दें देंगे. विधायक पद किसानों से बढ़कर नहीं है.

दरअसल किसान पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो मंच पर किसी भी राजनीतिक दल के नेता को नहीं आने देंगे. अगर कोई राजनीतिक दल का नेता मंच पर आएगा तो उसे पहले इस्तीफा देना पड़ेगा.

किसान कहेंगे तो टिकरी बॉर्डर पर ही दे दूंगा इस्तीफा- अभय चौटाला

इसी सवाल के जवाब में इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अगर किसानों ने उनसे कहा तो वो तुरंत विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि विधायक पद किसानों से बढ़कर नहीं है. वो मरते दम तक किसानों के साथ हैं. अभय चौटाला ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस किसानों की हितैषी होती तो वो अपने सांसदों और विधायकों को लेकर बड़ा फैसला जरूर लेती.

ये भी पढ़ें- भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत का बयान, 'अब ये मांग नहीं मान की लड़ाई है'

इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि जेपी दलाल चोर है. राजनीति में आने से पहले जेपी दलाल एक सरकारी अधिकारी थे. जो पानी को बेचकर चोरी किया करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details