हरियाणा

haryana

आम आदमी पार्टी सिंबल पर लड़ेगी पंचायती राज व स्थानीय निकाय चुनाव- सुशील गुप्ता

By

Published : Dec 26, 2021, 8:35 PM IST

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी व राज्यसभा सदस्य डॉ. सुशील गुप्ता (AAP MP Sushil Gupta) ने रविवार को रोहतक में पार्टी के मध्य जोन के पदाधिकारियों की बैठक ली.

AAP MP Sushil Gupta
AAP MP Sushil Gupta

रोहतक:आम आदमी पार्टी हरियाणा (AAP haryana) में आगामी स्थानीय निकाय व पंचायती राज चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी. ये जानकारी हरियाणा सह प्रभारी व आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता (AAP MP Sushil Gupta) ने रविवार को रोहतक में पार्टी के मध्य जोन के पदाधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में इन चुनावों को लड़ने पर रणनीति बनाई गई. सांसद गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी अकेले ही अपने दम पर स्थानीय निकाय व पंचायती राज चुनाव लड़ने में सक्षम है.

उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को अभी से जुट जाने के लिए कहा. दरअसल हरियाणा में आने वाले दिनों में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव होने हैं. वहीं, स्थानीय निकाय चुनाव की भी घोषणा होनी बाकी है. ऐसे में हरियाणा की सभी राजनीतिक पार्टियों ने जमीनी स्तर पर तैयारी करनी शुरू कर दी है. हालांकि स्थानीय निकाय चुनाव को भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर कोई भी अपने सिंबल पर नहीं लड़ती, लेकिन अब आम आदमी पार्टी भी इस सूची में शामिल होने जा रही है.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव 2021: सोमवार को होगा उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला, 8 बजे शुरू होगी मतगणना

आम आदमी पार्टी के हरियाणा सह प्रभारी ने कहा कि इन चुनावों के लिए वरिष्ठ नेताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी ताकि मजबूती से चुनाव लड़ा जा सके. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने योग्य उम्मीदवार की सूची तैयार की जाएगी. इश दौरान गुप्ता ने केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार जनता का विश्वास पूरी तरह से खो चुकी है और जनता अब दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी विकास देखना चाहती है. इस बैठक की अध्यक्षता मध्य जोन अध्यक्ष अश्वनी दुल्हेड़ा व संगठन मंत्री पवन हिंदुस्तानी ने की. बैठक में जोन, जिला व विधानसभा स्तर पर अब तक की गई गतिविधियों की समीक्षा भी की गई व आगे संगठन विस्तार को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details