हरियाणा

haryana

रोहतक: ढाबे से 40 हजार लीटर स्प्रिट बरामद, राजस्थान और UP होनी थी सप्लाई

By

Published : Oct 11, 2020, 3:43 PM IST

रोहतक में सीएम प्लाइंग टीम ने एक ढाबे पर छापेमारी कर 40 हजार लीटर के करीब स्प्रिट बरामद की. ये स्प्रिट नकली शराब बनाने के काम में लाई जाती है और ये पंजाब की एक डिस्टलरी से चोरी की गई थी.

9135570_thumbnail_2x1_abcd.jpg
9135570_thumbnail_2x1_abcd.jpg

रोहतक: सीएम प्लाइंग टीम ने रोहतक के घिलोड़ गांव के पास देर रात छापेमारी की और 40 हजार लीटर के करीब स्प्रिट बरामद की. इस गोरख धंधे में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. स्प्रिट से ये गिरोह नकली शराब बनाकर लोगों की सेहत से खिलवाड़ करता था.

मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते की टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अजीत सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली थी कि गांव घिलोड़ के एक ढाबे पर काफी भारी मात्रा में स्प्रिट का कारोबार किया जा रहा है. जिस पर विभाग ने छापेमारी करते हुए ढाबे के संचालक उसके भाई और 4 लोगों को टैंकर से स्प्रिट की 50 लीटर और 20 लीटर की कैन भरते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

ढाबे से 40 हजार लीटर स्प्रिट बरामद, राजस्थान और UP होनी थी सप्लाई

डीएसपी का कहना है कि ये स्प्रिट नकली शराब बनाने के काम में लाई जाती है और ये पंजाब की एक डिस्टलरी से चोरी की गई थी. इसकी सप्लाई राजस्थान, यूपी और अन्य कई राज्यों में की जानी थी.

ये भी पढे़ं-सोनीपतः पिस्तौल के दम पर डेढ़ करोड़ की लूट करने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है कि वो इस कारोबार में कितने समय से लगे हुए हैं और आज तक कहां-कहां इसकी सप्लाई की है. बरामद की गई स्प्रिट की कीमत 50 लाख के करीब बताई जा रही है. विभाग ने आरोपियों के कब्जे से लगभग 1 लाख की राशि भी बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details