हरियाणा

haryana

लॉकडाउन: बेवजह घूम रहे युवकों से पुलिस ने कराई उठक बैठक

By

Published : May 3, 2020, 10:40 AM IST

Updated : May 3, 2020, 3:43 PM IST

रेवाड़ी पुलिस ने शहर में बेवजह घूम रहे चार युवकों से भी उठक बैठक कराए. साथ ही उनसे दोबारा ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही.

youths did sit ups rewari
लॉकडाउ: बेवजह घूम रहे युवकों से पुलिस ने कराई उठक बैठक

रेवाड़ी: पूरे में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश को लॉकडाउन किया गया है. कल से लॉकडाउन का तीसरा चरण भी शुरू होने जा रहा है, लेकिन फिर भी कई ऐसे लोग है जो घर से बेवजह बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं.

रेवाड़ी में भी कई ऐसे लोग हैं जो बिना किसी जरूरी काम के सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए रेवाड़ी पुलिस भी कमर कसे हुए है. सड़कों पर बेवजह घूमने वाले पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए हैं, ऐसे लोगों को अब पुलिस अपने तरीके से सबक सिखा रही है और ऐसे लोगों से सड़क के बीच पुलिस उठक-बैठक लगाकर दंड दे रही है.

लॉकडाउ: बेवजह घूम रहे युवकों से पुलिस ने कराई उठक बैठक

ये भी पढ़िए:पानीपत में कोरोना के एक दिन में 10 मामले, 4 पत्रकार भी शामिल

रेवाड़ी पुलिस ने शहर में बेवजह घूम रहे चार युवकों से भी उठक बैठक कराए. साथ ही उनसे दोबारा ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही. थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान लोग बेवजह बाहर ना घूमें, इसके लिए पुलिस पूरी तरह से सतर्क है, लेकिन फिर भी कई ऐसे लोग हैं जो ऐसा करने से बाज नहीं आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ऐसे लोगों से उठक बैठक करा रही है. अगर फिर भी लोग नहीं माने तो फिर उनपर सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

Last Updated : May 3, 2020, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details