हरियाणा

haryana

रेवाड़ी के युवाओं ने किया गांव में सैनिटाजर का छिड़काव

By

Published : Mar 24, 2020, 9:51 PM IST

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए रेवाड़ी के टांकडी गांव के युवाओं ने गांव में सैनिटाजर का छिड़काव किया. गांव के युवाओं ने कहा कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने का काम करेंगे.

Youth sprayed sanitizer  in Tankadi village of Rewari
रेवाड़ी के युवाओं ने किया गांव में सैनिटाजर का छिड़काव

रेवाड़ी :कोरोना वायरस देश और प्रदेश के लिए एक बड़ी समस्या बनता जा रहा है. देश में लगातार तेज गति से कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं हरियाणा में भी कोरोना के कहर को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने लॉक डाउन कर लोगों को घरों में रहने के आदेश दिए हैं.

सरकार का कहना है कि कोरोना वायरस को रोकने लिए देश और प्रदेश के लोगों को सरकार का साथ देना चाहिए. ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके.देश के ज्यादातर राज्य की सरकारों ने लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए लॉक डाउन का फैसला किया है.

रेवाड़ी के युवाओं ने किया गांव में सैनिटाजर का छिड़काव

कोरोना के कहर को देखते हुए अब आम जनता भी इस महामारी से निबटने के लिए अपने- अपने स्तर पर काम करने में जुट गई हैं. वहीं रेवाड़ी के गांव टांकडी के युवाओं ने भी कोरोना वायरस से गांव को बचाने के लिए युवा शक्ति टांकडी के सदस्यों ने डॉक्टर से कोरोना से बचाव का उपाय जानने के बाद ग्रामीणों की मदद से पूरे गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव किया.

युवा शक्ति टांकडी के प्रधान सोनू चौहान ने बताया कि देश में फैली कोरोना की दहशत से हम सब मिलकर अपने गांव टांकडी को बचाएंगे. सोनू ने बताया कि डॉक्टर से सलाह लेकर पूरे गांव में सैनिटाजर का छिड़काव कर ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए गांव को सैनिटाइज किया गया है. सोनू ने कहा कि गांव में कोरोना वायरस को फैलने के लिए हर संभव प्रयास करने की गांव के युवाओं ने शपथ ली है.

ये खबर भी पढ़िए :LOCKDOWN: फरीदाबाद में सुबह 3 घंटे और शाम 3 घंटे ही ले सकेंगे जरूरी सामान

साथ ही गांव के लोगों ने मिलकर कोरोना वायरस को हराने की कसम खाई. टांकडी गांव के युवाओं को देखकर आस पास के गांवो के लोगों को भी कोरोना से बचने के लिए उपाय करने चाहिए. ताकि कोरोना को हराया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details