हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 6, 2022, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

Youth Died in Rewari: नहर में नहाने गए युवक की मौत, दो बाल-बाल बचे

रेवाड़ी नहर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत (Youth Died in Rewari) हो गई. मृतक युवक के साथ गए अन्य दो साथ बाल-बाल बच गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

young man died in canal
नहर की डीघ में नहाने गए युवक की मौत

रेवाड़ी: जिले बावल में JLN नहर के डीघ में युवक की डूबने से मौत हो गई. युवक की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि गांव शाहरपुर निवासी 35 वर्षीय राजेश उर्फ कालू गांव जैतपुर में बने नहर के डीघ में नहाने के लिए उतर गया. पानी गहरा होने के कारण वह डीघ में डूब गया. हालांकि .युवक के साथ दो और अन्य साथ गए थे लेकिन वो बाल-बाल बच गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को बाहर निकालकर मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार बावल क्षेत्र के गांव जैतपुर में नहर के डीघ में डूबने से युवक की मौत (Youth Died in Rewari) हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. मृतक की पहचान गांव शाहरपुर निवासी 35 वर्षीय राजेश उर्फ कालू के रूप में हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, गांव शाहरपुर निवासी 35 वर्षीय राजेश उर्फ कालू पड़ोस के गांव जैतपुर में बने नहर के डीघ में नहाने के लिए उतर गया. पानी गहरा होने के कारण वह उसमें डूब गया. आसपास के लोगों ने उसके डूबने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों की मदद से डीघ में उसकी तलाश की गई. काफी देर के मशक्कत के बाद उसका शव डीघ में मिला.

युवक की मौत से घर में कोहराम मचा गया. परिजनों से शिनाख्त कराने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले के जांच में जुटी है. बावल थाना पुलिस ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल युवक का शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक युवक ड्राइवर का कार्य करता था और वह परिवार का एक मात्र सहारा था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details