हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में युवक ने की आत्महत्या: जेब से मिला सुसाइड नोट, राजस्थान के दो युवकों पर मामला दर्ज

By

Published : Mar 9, 2023, 9:21 PM IST

रेवाड़ी में युवक ने आत्महत्या कर ली. देवेंद्र नाम के युवक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसके आधार पर रेवाड़ी पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

youth committed suicide in rewari
youth committed suicide in rewari

रेवाड़ी: सुरेहली गांव रेवाड़ी में युवक ने आत्महत्या कर ली. देवेंद्र नाम के युवक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसके आधार पर रेवाड़ी पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं युवक की मां ने राजस्थान के दो युवकों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है. मिली जानकारी के मुताबिक सुरेहली गांव रेवाड़ी में देवेंद्र ने घर में ही खुदकुशी कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लिया.

पुलिस ने देवेंद्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जांच अधिकारी के मुताबिक युवक की जेब में सुसाइड नोट मिला है. पुलिस को दी शिकायत में देवेंद्र की मां कमला देवी ने बताया कि देवेंद्र की पत्नी सुषमा ने कोई खाता खोल रखा है. खाते के संबंध में ही राजस्थान के जिला झुंझुनू के रहने वाले प्रवीण व अजय का उनके घर पर आना जाना था.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में होली पर हुड़दंग, कई जगहों पर जमकर चले लाठी डंडे, देखें वीडियो

देवेंद्र ने कई बार दोनों युवकों को अपने घर आने पर मना भी किया. बार बार कहने के बाद भी दोनों घर आते थे. वहीं सुसाइड नोट में दवेंद्र ने राजस्थान के दोनों युवकों पर परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने राजस्थान के दोनों युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी. उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी होगा उसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details