हरियाणा

haryana

Youth Committed Suicide in Rewari: रेवाड़ी में युवक ने की आत्महत्या, घर में मिला शव

By

Published : Aug 20, 2023, 10:50 PM IST

रविवार को बावल में युवक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Youth Committed Suicide in Rewari
Youth Committed Suicide in Rewari

रेवाड़ी: रविवार को बावल में युवक ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. युवक के आत्महत्या करने की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम करा कर उनके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी क्षेत्र के बावल के वार्ड नंबर 5 तिवाड़ी चौक निवासी रघुबीर सैनी ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- Road Accident in Rewari: रेवाड़ी में दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क हादसा, एक महिला की मौत, दामाद घायल

सूचना पाकर बावल पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लिया. आत्महत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है. बावल थाना प्रभारी लाजपत कुमार ने बताया है कि उन्हें सूचना मिली थी वार्ड नंबर 5 में एक युवक ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. परिजनों ने किसी पर भी कोई शक नहीं जताया है. परिजनों के बयान के आधार और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- Rewari Crime News: लैपटॉप चोरी के शक में व्यक्ति की पीटकर हत्या करने के 4 आरोपी गिरफ्तार, 15 अगस्त की है घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details