हरियाणा

haryana

शादी की सालगिरह पर युवक ने की आत्महत्या, डीसी रेट पर था कार्यरत

By

Published : Mar 3, 2023, 10:42 PM IST

रेवाड़ी में शादी की सालगिरह पर 25 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. सूरज कुमार रेवाड़ी में डीसी रेट पर कार्यरत था. वो एसडीएम के पास ड्राइवर के पद पर काम कर रहा था.

youth committed suicide in rewari
youth committed suicide in rewari

रेवाड़ी: शुक्रवार को रेवाड़ी में शादी की सालगिरह पर 25 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलते ही मॉडल टाउन थाना पुलिस रेवाड़ी ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जिसके बाद युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक इस मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का पता चल पाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय युवक सूरज कुमार ने आज अपने घर में आत्महत्या कर ली. सूरज कुमार रेवाड़ी में डीसी रेट पर कार्यरत था. वो एसडीएम के पास ड्राइवर के पद पर काम कर रहा था. युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या की है. दोपहर बाद जब परिजनों ने कमरे के गेट खोले तो, कमरे की गेट नहीं खुले. जिसके बाद परिवार वालों ने आसपास के लोगों को भी सूचित किया. गेट खोलने के बाद युवक पंखे से लटका मिला.

ये भी पढ़ें- सोनीपत तिहरा हत्याकांड: कोर्ट ने दोषी को दी फांसी की सजा, जानें पूरा मामला

परिजनों ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया. परिजनों ने बताया कि सूरज कुमार ने उन्हें नहीं पता कि सूरज ने आत्महत्या क्यों की. अभी इस बात का भी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि आज सूरज कुमार की शादी की सालगिरह भी है. सूरज कुमार का 5 साल का बेटा और एक 5 साल की बेटी भी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक मामले में तफ्तीश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details