हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में महिला ने मंदिर के बाबा पर लगाया रेप की कोशिश का आरोप

By

Published : Feb 13, 2020, 11:43 PM IST

महिला के मुताबिक वो 11 फरवरी को अपने पति के साथ मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी. मंदिर के साधु उत्तम गिरी महाराज ने महिला से सफाई करने के लिए कहा. इस दौरान बाबा ने महिला से रेप की कोशिश की.

Woman in Rewari accuses Baba of temple of trying to rape
Woman in Rewari accuses Baba of temple of trying to rape

रेवाड़ी: महिला ने मंदिर के बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है विरोध करने के बाद बाबा ने महिला को जान से मारने की धमकी दी. इस बात की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

महिला के मुताबिक वो 11 फरवरी को अपने पति के साथ मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी. मंदिर के साधु उत्तम गिरी महाराज ने महिला से सफाई करने के लिए कहा. महिला के कहा कि उसका पति मंदिर में पूजा करने में व्यस्त हो गया और वो परिसर की सफाई करने लगी.

महिला ने मंदिर के बाबा पर लगाया रेप की कोशिश का आरोप

इसी दौरान उत्तम गिरी ने अंदर कमरे से भी सफाई करने के लिए कहा. जब महिला सफाई करने के लिए कमरे में गई तो बाबा ने उसे पकड़ लिया और रेप की कोशिश की. महिला के शोर मचाने पर उसका पति मौके पर पहुंचा और आरोपी के चुंगल से महिला को छुड़वाया.

महिला के विरोध करने पर बाबा ने उसे जान से मारने की धमकी दी. महिला के पति ने घटना की जानकारी सरपंच और ग्रामीणों को दी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने बाबा पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-अंबाला कैंट बस स्टैंड का परिवहन मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को चेतावनी देकर छोड़ा

महिला का आरोप है कि मंदिर में उत्तम गिरी बाबा नशा भी बेचता है. वहां नशा करने वालों का भी जमावड़ा रहता है. पहले भी वो अन्य लोगों के साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details