हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: घर में फंदे से लटकी मिली महिला, मायका पक्ष ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

By

Published : Feb 10, 2021, 10:48 PM IST

ससुराल पक्ष का कहना है कि घटना के समय वो कहीं बाहर गए हुए थे और जब वापस घर आए तो फंदे पर लटकी मिली. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

woman-hanged-in-a-house-in-rewari-and-her-family-alleges-dowry-harassment
रेवाड़ी: घर में फंदे से लटकी मिली महिला

रेवाड़ी:जिला रेवाड़ी के गांव रोहडाई में आज एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया.

पुलिस ने बताया कि गांव निवासी महिला वर्षा ने देर शाम को अपने ही घर में सुसाइड कर लिया. घटना के समय मृतक के परिजन कहीं बाहर गए हुए थे और जब वापस घर आए तो फंदे पर लटकी मिली. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए. मृतक के मायका पक्ष को इसकी जानकारी दी गई मायका पक्ष की तरफ से हत्या का आरोप लगाया गया है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी.

ये पढ़ें-बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बोलीं सोनाली फोगाट, राजनीति-फिल्म दोनों में करेंगी काम

मृतक के पिता के अनुसार शादी के बाद से ही देश में जमीन का हिस्सा लेकर आने की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. पहले भी इसको लेकर पंचायत हो चुकी थी, लेकिन देश के लोगों की नजर मेरी जमीन पर थी. जिसकी वजह से यह लोग निरंतर बेटी को परेशान करते थे. ऐसे दहेज के लालची के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

ये पढ़ं-ईटीवी भारत की खबर का असर: किसानों को Form-J नहीं मिलने का मुद्दा विधानसभा में उठायेंगे विधायक जगबीर मलिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details